सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप? बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने छोड़ा सुष्मिता सेन का घर!

बॉलीवुड के दिग्गजों अदाकारा सुष्मिता सेन हमेशा से दर्शकों का एक लोकप्रिय चेहरा रही है. सुष्मिता सेन हमेशा मीडिया में चर्चा का विषय बनी रही है चाहे उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी.

वर्तमान में सुष्मिता सेन अपनी Arya-2 के लिए भी सुर्खियां बटोर रही है. इसी बीच उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि सुष्मिता सेन ने अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड रोहमन शोल से ब्रेकअप कर लिया है.

सुष्मिता और रोहमन लंबे समय से रिलेशनशिप में है और दर्शकों के बीच में आदर्श कपल के रूप में उभरे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं.

दर्शकों को उम्मीद थी कि जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबर आ रही हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड का ब्रेकअप हो चुका है, और उनके बॉयफ्रेंड ने उनका घर भी छोड़ दिया है.

वर्तमान में रोहमन अपने एक दोस्त के घर रह रहे हैं. सुष्मिता सेन अपने से लगभग 15 साल छोटे रोहमन से लंबे समय से रिलेशनशिप में है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रोहमन से सुष्मिता सेन और उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि वह पहले से ही एक परिवार में रह रहे हैं. उनके परिवार में सुष्मिता सेन की बेटियां और सुष्मिता सहित वह खुद है.

उन्होंने आगे कहा कि,घर में सभी एक परिवार के तौर पर ही रहते हैं. सुष्मिता की बेटियों के साथ वह कभी पिता के तौर पर पेश आते हैं तो कभी दोस्त के तौर पर.

सभी लोग प्यार से रहते हैं और कभी-कभी उनके बीच में सामान्यता लड़ाई भी हो जाती है. सभी लोगों को परिवार की भांति ही सारे आनंद उठा रहे हैं इसलिए हम जब भी शादी करेंगे किसी से छुपाएंगे नहीं.