“शार्क टैंक इंडिया” के अरबपति ‘अमन गुप्ता’ की पत्नी है बेहद सिंपल और खूबसूरत: देखें इन तस्वीरों में

देश में नए स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए प्रसारित हुए बेहद चर्चित शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ देश भर में बखूबी देखा गया है. इसी के साथ यह भारत का पहला ऐसा शो बन चुका है जो मनोरंजन के अलावा देश के विकास के लिए उसके बढ़ोतरी हेतु प्रोत्साहन भी करता है.

दर्शकों को यह जो इतना पसंद आ रहा है कि इस में नजर आने वाले सभी जज को बहुत ज्यादा खोजा रहा है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी इन का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ चुका है. इन्हीं में से एक सेलिब्रिटी जज अमन गुप्ता के बारे में हम चर्चा करने जा रहे हैं जो कंपनी BoAt को फाउंडर और सीएमओ है.

अमन गुप्ता ने अपनी बदौलत एक बड़े ब्रांड को खड़ा किया है और इसी के साथ उन्होंने कई ऐसे छोटे ब्रांड में इन्वेस्ट किया है जिसे उन्होंने अपने बराबरी में ला दिया है. अपने खुद के दम पर करोड़पति बने अमन गुप्ता के पास अब पैसों और शोहरत की कोई कमी नहीं है.

आपको बता दें कि अमन गुप्ता आज अपनी खुद की बदौलत तकरीबन 700 करोड़ रुपए के मालिक हैं. आज उन्होंने सफलता के उस शीर्ष को छुआ है जो कईयों का सपना है. एक अच्छे आंत्रप्रेनियोंर के साथ ही साथ अमन गुप्ता एक अच्छे इंसान भी प्रतीत होते हैं.

क्योंकि वह अपने परिवार पर भी काफी ज्यादा ध्यान देते हैं. आपको बता दें कि अमन गुप्ता ने साल 2008 में प्रिया डागर से शादी की थी और आज वह दो बेटियों के पिता भी हैं. उनकी बेटियों के नाम मिया और अदा है. वहीं उनकी पत्नी प्रिया डागर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है.

प्रिया डागर काफी सिंपल तरीके से अपना जीवन जीती है इसके साथ ही साथ वह दिखने में भी काफी ज्यादा खूबसूरत है. कुछ ही समय पहले उन्हें चर्चित कपिल शर्मा शो में भी देखा गया था. इसके साथ ही साथ प्रिया को कई बार चर्चित शार्क के साथ भी तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा गया है.