T20 World Cup: नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय! कप्तान रोहित इन खिलाड़ियों को करेंगे शामिल

भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच भारत ने 4 विकेट से निर्णायक रूप से जीता था। 27 अक्टूबर को शानदार मुकाबले में टीम इंडिया का सामना नीदरलैंड से होगा। इस मैच में जीत के साथ टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद है. इस खेल के लिए कप्तान रोहित शर्मा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे। बता दें कि भारतीय टीम की शुरुआती एकादश कैसी हो सकती है।

पाकिस्तान के साथ उनके मैचअप में, भारतीय शुरुआती संयोजन पूरी तरह से विफल रहा। टीम के कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ऐसे हालात में नीदरलैंड के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे।

ये दोनों बल्लेबाज विकेटों के बीच दौड़ने में उत्कृष्ट हैं और प्रमुख खेलों में प्रमुख खिलाड़ी हैं जो गेंदों के मामले में परिणाम को बदलने की क्षमता रखते हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 82 रन बनाए. टीम इंडिया के लिए वह इस मैच के विनर रहे। उन्होंने पिछले दस सालों से टीम इंडिया की बल्लेबाजी का समर्थन किया है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए व्यक्तिगत रूप से कई मैच जीते हैं।

मिडल आर्डर का भार इनके कन्धों पर होगा

चौथे स्थान पर सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है। वह शानदार रनिंग शेप में हैं। वह भारत के एबी डिविलियर्स के नाम से जाते हैं। 5वें नंबर के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को जगह मिल सकती है. हार्दिक गेंद और बल्ले से शानदार खेल खेलने में माहिर हैं। दिनेश कार्तिक विकेटकीपर की भूमिका निभाने के योग्य हैं।

गेंदबाज़ी की कमान इनके हाथों में होगी

मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार सभी ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। ऐसे में इन तेज गेंदबाजों को नीदरलैंड के खिलाफ फिर से खेलने का मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा अक्षर पटेल की जगह युजवेंद्र चहल को जोड़ा जा सकता है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में अक्षर पटेल ठीक से नहीं खेल पाए थे। आप रविचंद्रन अश्विन को एक और मौका दे सकते हैं।