अनुष्का शर्मा ने कहा शादी के पहले 6 महीने में नहीं टिक पायी थी पति के साथ 20 दिन भी? ये था कारण

देश की सबसे चर्चित जोड़ी क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लोग बेहद पसंद पसंद करते है. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जोड़े ने आखिरकार साल 2018 में एक दूसरे से शादी की थी जिसके बाद से ही दोनों एक शानदार मैरीड लाइफ इन्जॉय कर रहे है ओर अब दोनों एक बेटी के माता पिता भी बन चुके है.

जिसका नाम वामिका कोहली है. दोनों की शादी को अब तकरीबन 4 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन लोगों में अभी भी इस जोड़े को लेकर वही खुमारी चढ़ी हुई है. लोग आज भी इनकी शादी से जुड़ी कई बातें जानने में बेहद दिलचस्पी रखते हैं और साथ ही इनकी लव स्टोरी के बारे में भी किस्से सुनना पसंद करते हैं.

कपल की एक दूसरे के साथ कोई भी फोटो जब भी आती है तो वह धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. उस पर चंद मिनटों में ही लाइक और कमेंट की ऐसी लाइन लग जाती है मानो लोग इसी के इंतजार में बैठे थे. ऐसा ही एक हिस्सा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी से जुड़ा हुआ है।

जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल यह किस्सा विराट कोहली और अनुष्का की शादी के बाद का है. जिसे कुछ ही समय पहले अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. अनुष्का शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए अपने शादी के पहले 6 महीनों के हाल को बताया है.

अनुष्का शर्मा ने कहा कि दिसंबर 2018 में हमने एक दूसरे से शादी कर ली थी लेकिन शादी के शुरुआती छह महीनों में हम एक दूसरे के साथ ना के बराबर रह सके थे. जहां नए शादीशुदा जोड़े एक दूसरे के साथ बहुत सारा समय बिताना चाहते थे हमें ऐसा मौका नहीं मिल पाया.

सच्चाई तो यह है कि शुरुआती 6 महीनों में हम एक दूसरे के साथ 20 दिन भी नहीं रह सके थे. चाहने के बावजूद भी ऐसा नहीं हो सका क्योंकि हम दोनों ही अपने-अपने काम में बहुत व्यस्त थे और एक दूसरे से दूर थे.

जहां विराट कोहली अपने आगामी मैच के लिए बिजी थे. वहीं अनुष्का शर्मा उस समय अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए बाहर रहा करती थी. इसी वजह से कपल ने अपने शादीशुदा जीवन के शुरुआती दिनों को इंजॉय करने में खासी कमी महसूस की और एक दूसरे से दूर बने रहे.