“भाभी जी घर पर है” शो मे नई गोरी मैम होगी फ्लोरा सैनी, “ग’न्दी बात” वेब सीरीज में कर चुकी है काम

मार्च 2015 से अब तक दर्शकों का चहेता शो भाभी जी घर पर है! के सभी कलाकार फैंस के बीच में काफी लोकप्रिय है. चाहे अंगूरी भाभी हो या विभूति भैया या फिर हो अनीता उर्फ गौरी मेम सभी फैंस को इतने पसंद है कि इन्हें आज तक कई अवार्ड मिले हैं.

ऐसे में जो अभी पुराने किरदारों को रिप्लेस किया जाता है तो एक क्षण के लिए दर्शकों का दिल टूट जाता है, नए किरदार में पुराना स्वाद पाने के लिए काफी समय लगता है. लेकिन अब इस शो के सेट से खबर आ रही है कि शो में अनिता भाभी यानी की गोरी मैम रिप्लेस हो रही है.

फ्लोरा सैनी होगी नई अनिता भाभी

बताया जा रहा है कि शो में किरदारों को लेकर किए जाने वाले फेरबदल में अनीता उर्फ गोरी मैम का चेहरा अब बदल जाएगा. अनिता भाभी का किरदार सौम्या टंडन ने लंबे समय तक निभाया लेकिन बाद में उन्होंने शो छोड़ दिया.

सौम्या टंडन के बाद इस किरदार को नेहा पेंडसे ने निभाया जिन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन अब खबर आ रही है कि नेहा भी इस शो को छोड़ रही है. बताया जा रहा है कि अब अनिता भाभी के चेहरे के तौर पर फ्लोरा सैनी नजर आएंगी.

चंडीगढ़ के एक आर्मी ऑफिसर के परिवार से तालुकात रखने वाली फ्लोरा वेब सीरीज जगत में बोल्ड अभिनेत्रियों के रूप में जानी जाती है. इससे पहले अपने वेब शो गं’दी बात से काफी चर्चा में रही है. अब नहीं जानकारी के अनुसार अनिता भाभी के रोल के लिए भी फ्लोरा सैनी चुनी जा चुकी है.

नेहा पेंडसे क्यों छोड़ रही है शो?

रिपोर्ट के अनुसार नेहा पेंडसे शो की वजह से अपना रूटीन सही नहीं कर पा रही है, उन्होंने इस शो के लिए 1 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और अप्रैल महीने में यह कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा.

इसी वजह से वह अब आगे शो में काम नहीं करना चाहती है क्योंकि इस वजह से उनका शेड्यूल काफी खराब हो गया है और उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता. शूटिंग के दौरान उन्हें सेट पर घंटों बिताने पड़ते हैं और इस बात का उनकी सेहत पर असर पड़ रहा है.‌