अपने बॉयफ्रेंड की जासूसी में गर्लफ्रेंड ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बड़े-बड़े जासूस भी फेल

अक्सर यह देखा जा सकता है कि प्रेमी जोड़े एक दूसरे से कड़ी पूछताछ करते हुए और एक दूसरे की निगरानी रखते हुए नजर आते हैं. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा प्रेमी जोड़ा देखा है जो अपने साथी पर नजर रखने के लिए उस पर जासूसी करना ही शुरु कर दे?

लेकिन प्रेम में पागल एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड पर जासूसी की ऐसी मुहिम छेड़ दी की लोग आश्चर्य में डूब गए. दरअसल इंग्लैंड की रहने वाली युवती लुइस सैंडर्स को ऐसा लगने लगा था कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा है.

लुइस लंबे समय से एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी और वह अक्सर उसके घर आया जाया करती थी. उसके बॉयफ्रेंड ने लंदन में एक किराए का घर ले रखा था, जहां एक दिन उसने अपने बॉयफ्रेंड की अलमारी के नीचे एक मस्कारा देखा इसके साथ ही उसने एक पीरियड ट्रैकिंग किट भी देखा.

मस्कारा और पीरियड ट्रैकिंग केटर दोनों ही लड़कियों के उपयोग की चीजें हैं इसलिए लुइस को अपने बॉयफ्रेंड पर शक होने लगा. उसने इस बारे में अपने बॉयफ्रेंड से पूछा लेकिन उसके बॉयफ्रेंड ने कहा कि वह इन चीजों के बारे में नहीं जानता.

लुइस को इस बात पर यकीन नहीं हुआ और उसे अपने बॉयफ्रेंड की हर समय जासूसी करनी शुरू कर दी. कई दिनों तक पल-पल की खबर रखने के बावजूद भी लो इसके हाथ कुछ नहीं लग रहा था. आखिरकार उसने उस किट पर कंपनी का नाम देखा और उसने पैकेट बनाने वाली कंपनी से ही संपर्क करने की कोशिश की.

इस घटना के बाद लुईस ने कंपनी टैपेक्स से संपर्क किया, कई दिनों तक लगातार ईमेल करने के बाद कंपनी ने भी लुइस से बात की. जिसके बाद लुईस ने कंपनी से गुजारिश की कि वह इस प्रोडक्ट की उत्पादन दिनांक उन्हें बताएं, इसके अलावा उसने प्रोडक्ट की सारी जानकारी निकाली.

जिसके बाद कंपनी ने बताया कि इस प्रोडक्ट को 11 दिसंबर 2019 को बेचा गया था, यह वह दिनांक थी जब लुईस का बॉयफ्रेंड इस घर में नहीं रहता था. यानी साफ जाहिर था कि यह प्रोडक्ट किसी और लड़की का था जो यहां भूल कर चली गई थी.सारी खोजबीन निकालने के बाद लुइस को अपने बॉयफ्रेंड की बातों पर यकीन होने लगा और उसने अपनी हरकत की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए स्वयं दी, जिसके बाद वह ट्रोलिंग का शि’कार हो गई.