छोटे से भाई के अपनी नन्हीं बहन को पहली बार देखकर छलके आंसू … प्यार से गले लगा कर रोने लगा! Video

सोशल मीडिया पर रोज कुछ ना कुछ मजेदार और अ जीब चीजें वायरल होती है. लेकिन कई बार ऐसे वीडियोस भी वायरल होते हैं जो भावनात्मक रूप से हमें काफी करीब लगते हैं और इन्हें देखकर हम शायद अपने आंसू भी नहीं रोक पाते.

ऐसे वीडियोस लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं क्योंकि यह अपने आप ही लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह बना लेते हैं. ऐसा ही एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों और वायरल हो रहा है जिसमें एक भाई बहन का क्यूट प्यार देखा जा सकता है.

वैसे तो भाई बहनों का आपसी प्रेम अप्रतिम है और उसके बारे में शब्द नहीं है. लेकिन फिर भी छोटे बच्चों को इतनी समझ नहीं होती है और शायद कई बार तो छोटे बच्चे अपने नवजात भाई बहनों को देखकर उन्हें खिलौना समझ लेते हैं.

लेकिन इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने नवजात बहन से थोड़ा सा बड़ा भाई उसे देखकर किस कदर खुश हो जाता है! इस वीडियो में भाई-बहन के बीच के मजबूत रिश्ते को देखा जा सकता है और यह भाई अपनी बहन को देखकर अपने आंसू भी नहीं रोक पाता.

इस छोटे से भाई के आंखों से आंसू निकल जाते हैं और वह अपनी बहन को प्यार से गले लगा लेता है. जिस यूजर ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसने भी काफी भावनात्मक तरीके से इस वीडियो को पेश किया है और उसका कैप्शन भी काफी भावनात्मक रखा है. जिस पर ऐसे इमोजी का प्रयोग किया गया है कि देखने वाले का मानो एक सेकंड में ही दिल पिघल जाए.

लोगों ने इस क्यूट वायरल वीडियो पर अपने कमेंट भी लिखे हैं और इन भाई-बहनों को काफी स्नेह दिया है. कुछ लोगों ने तो यह भी लिखा है कि एक बड़े भाई के लिए छोटी बहन कितनी महत्वपूर्ण होती है यह तो केवल वही जानता है.