PAK vs ENG: विश्व कप जीत के बाद जोस बटलर ने दिया बड़ा बयान, बेन स्टोक्स के लिए कह दी ये बड़ी बात

2022 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार चैंपियनशिप अपने नाम की। मेलबर्न में खेले गए फाइनल मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने 5 विकेट खोकर 6 विकेट से मैच जीत लिया।

जोस बटलर ने बयान में कही ये बात

टीम के कप्तान जोस बटलर ने जीत पर संतोष जताया। अपनी टिप्पणी में जोस बटलर ने कहा, “हम टी20 विश्व कप जीतकर अविश्वसनीय रूप से खुश हैं। यह एक शानदार प्रतियोगिता थी। यहां पहुंचने से पहले, समूह ने पाकिस्तान में कुछ समय बिताया, जो हमारे लिए उपयोगी साबित हुआ।

पिछले तीन गेम हमारे लिए शानदार रहे हैं, बटलर ने कहना जारी रखा। हम फाइनल में मजबूत शुरुआत करने में सफल रहे, लेकिन यह मुश्किल था। आदिल राशिद का ओवर स्पेल शानदार रहा। बाद में, बेन स्टोक्स हमारे लिए खड़े हुए। वह जो कुछ भी करता है, वह सबसे उग्र प्रतिद्वंद्वी होता है। मोइन अली की पारी ने आखिरकार पाकिस्तान को जीत दिलाई।

इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 47 गेंदों में 52 रनों की नाबाद पारी खेलकर मैच जीत लिया। उन्होंने पांच चौके और एक छक्का भी लगाया। जब इंग्लैंड के विकेट एक तरफ से गिर रहे थे और टीम को जीत की ओर ले जा रहे थे, तब वह दूसरी तरफ रहे। इंग्लैंड के लिए सैम कुरेन ने 4 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट चटकाए। वह खेल के शीर्ष गेंदबाज बने।