T20 WC Final: पाकिस्तान की हार पर शमी ने पुरानी बात पर अख्तर को दिया मुँह तोड़ जवाब, कह डाली ये बात

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। एक मनोरंजक खेल में पाकिस्तान को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मेलबर्न में पाकिस्तान की उम्मीद पर पानी फिर गया है.

1992 के इतिहास को दोहराने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन यह असंभव था। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मैच को लेकर ट्वीट किया, जो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मनोरंजक लगा।

दरअसल शोएब अख्तर ने चैंपियनशिप में हारने के बाद दिल टूटने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया था। इस पर मोहम्मद शमी ने लिखा, ‘सॉरी, भाई। यही कर्म है।’ शमी का ट्वीट वायरल हो गया है।

भारत के सेमीफाइनल में हारने के बाद शोएब अख्तर खुश थे। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंग्लैंड की शर्मनाक हार पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। जब पाकिस्तान फाइनल में पहुंचा तो मोहम्मद शमी ने भी उनका इस तरह से मजाक उड़ाया जो वायरल हो गया.

शोएब अख्तर ने पहले बोली थी ये बात

शोएब अख्तर ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 से भारत के बाहर होने को भारत के लिए अपमानजनक हार बताया। भारत हार गया क्योंकि उन्होंने बहुत बुरे खेल का प्रदर्शन किया। फाइनल में नहीं पहुंचने के हकदार थे।

भारत बहुत ही बुरे तरीके से हार गया। उन्होंने अपना बॉलिंग पोल खोल दी। तेज गेंदबाज इस स्थिति के लिए आदर्श होते, लेकिन भारत में किसी भी तेज गेंदबाज़ की रफ़्तार नहीं थी।

फाइनल में इंग्लैंड से मिली हार

मेलबर्न में खेले गए मैच में इंग्लैंड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया। मेलबर्न में खेले गए फाइनल मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने ट्रॉफी पर कब्जा करते हुए 5 विकेट खोकर 6 विकेट से मैच जीत लिया।