IND vs PAK: विराट के वो 2 छक्के जिनसे पाकिस्तान को आ गए पसीने, देखते रह गए सभी दर्शक- वीडियो वायरल

भारत और पाकिस्तान ने आज ऑस्ट्रेलिया में हो रहे टी20 विश्व कप 2022 के हिस्से के रूप में एक मैच में मुकाबला किया। भारत ने इस कड़े मुकाबले में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 159 का स्कोर बनाया।

भारत ने आखिरी गेंद पर मैच जीतकर जवाब दिया। भारत की सफलता की कुंजी विराट कोहली का 82 रन का प्रदर्शन था। उनकी पारी में 19वें ओवर में हारिस रऊफ द्वारा फेंका गया महत्वपूर्ण ओवर आया।

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने पहले तीन विकेट गंवाने के बाद भारत-पाकिस्तान के इस खेल में पारी की शुरुआत की। इस पारी में कोहली ने 53 गेंदों पर 83 रन बनाने के अलावा 6 चौके और 4 छक्के लगाए।

ऐसा लग रहा था कि हारिस रऊफ के 19वें ओवर के बाद भारत खेल हार जाएगा, जिसमें पहली चार गेंदों पर ज्यादा कुछ नहीं हुआ, लेकिन विराट कोहली ने आखिरी गेंदों पर लगातार दो छक्के लगाकर सभी को और पाकिस्तान को हैरान कर दिया। लड़ाई हाथ से निकल गई।

वहीं, मैच के बाद विराट कोहली फूट-फूट कर रो पड़े और समर्थकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि जब मुझे लगता था कि मेरी मोहाली की पारी बेहतरीन थी, तब से वे मेरी पसंदीदा बन गई हैं। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या और मैंने हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी के खिलाफ हमले की रणनीति पर सहयोग किया था, जिसे हमने वहां अंजाम दिया था। इस खेल में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कोहली को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।