T20 WC: इंडिया या इंग्लैंड? फाइनल में किस से भिड़ना चाहते है रिज़वान, पूछने पर खुद बताया टीम का नाम

टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर चैंपियनशिप मैच में प्रवेश किया। 30 साल बाद पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को मात दी। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को भी पछाड़ दिया और 1992 में विश्व कप के फाइनल में पहुंचा।

उसने वहां इंग्लैंड का सामना किया। इंग्लैंड इस बार एक बार फिर फाइनल का दावेदार है। गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होगा। पाकिस्तान के लिए अनिश्चित बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने एक साहसिक घोषणा की, जब उनसे पूछा गया कि वह इस मैच से पहले चैंपियनशिप खेल में किसका सामना करना पसंद करेंगे।

भारत के साथ खेलना चाहते है फाइनल

यह वास्तव में एक कठिन विषय है, लेकिन निश्चित रूप से पाकिस्तानी टीम भारत से खेलना चाहेगी, रिजी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल के बाद कहा। दोनों देशों के बीच प्रतिद्वंद्विता हमेशा कष्टप्रद होती है, इसलिए अगर दुनिया भर के प्रशंसक भी इसे देखना चाहते हैं, तो हम भी भारत के साथ प्रतिस्पर्धा करना चाहेंगे।

हरीश रोउफ बोले – ये सबसे बढ़िया बात

इसके अलावा, हारिस रऊफ ने कहा कि विश्व कप को फिर से दिलचस्प बनाने के लिए इससे बड़ी कोई बात नहीं होगी जब इरफान पठान ने सोचा कि क्या भारत पाकिस्तान फाइनल हो सकता है। हम एक अच्छा मैच कराने की कोशिश करेंगे क्योंकि पहले मैच को दर्शकों ने खूब सराहा था। लोगों का मनोरंजन करने के लिए हर संभव प्रयास करें।

हालांकि, फाइनल में पाकिस्तान की राह आसान नहीं रही है। भारत ने अपने शुरुआती दो मैच जिम्बाब्वे के हाथों गंवाए थे। इस शानदार वापसी पर रिजवान ने कहा, “हमें पता था कि हार के बाद हम कुछ अलग करने की कोशिश करेंगे।”

कोच सकलैन मुश्ताक ने हमेशा इस विचार पर जोर दिया है कि अगर अतीत में आपके साथ कुछ भी नकारात्मक होता है, तो आप शायद भविष्य में अलग तरह से कार्य करेंगे। मैंने एक बड़े उलटफेर की भविष्यवाणी की थी, और आज यह हो गया है।