फाइनल में नहीं है टीम इंडिया, लेकिन भारत की 13 साल की ये सिंगर मैच के दौरान बिखेरेगी अपना जलवा

भले ही टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय टीम का मुकाबला नहीं होगा, लेकिन यह भारतीय महिला उड़ान भरने के लिए तैयार है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे मेगा मैच में दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक उत्साहित हैं। मुकाबला भी रोमांचक होगा।

भारतीय मूल की 13 वर्षीय जानकी ईश्वर कुछ पूर्व-खेल प्रदर्शनों के दौरान ऑस्ट्रेलियाई रॉक बैंड आइसहाउस के साथ भी खेलेंगी। इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के मैच से पहले जानकी ईश्वर 90,000 से ज्यादा लोगों के सामने अपना हुनर ​​दिखाती नजर आएंगी।

कई सालों से रह रही है ऑस्ट्रेलिया में

अनूप दिवाकरन और दिव्या रवींद्रन, जो केरल के कोझीकोड के रहने वाले हैं और जो पिछले 15 साल से ऑस्ट्रेलिया में रह रहे हैं, जानकी के माता-पिता हैं। वह प्रसिद्ध गायन प्रतियोगिता कार्यक्रम “द वॉयस ऑस्ट्रेलिया” में सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं।

द इंडियन एक्सप्रेस से बात करने वाली जानकी के अनुसार, वह भीड़-भाड़ वाले एमसीजी के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।

अलग अनुभव का होगा एहसास

जानकी के अनुसार, एमसीजी में भारी भीड़ के सामने प्रदर्शन करना और दुनिया भर के लाखों लोगों को प्रसारित करना एक अद्भुत अनुभव होगा। मेरे माता-पिता को क्रिकेट देखने में मजा आता है।

मैंने सबसे पहले उनसे घटना की भयावहता के बारे में जाना। मैंने सुना है कि पहले से ही टिकट बिक चुकी है। मैं खेलने और प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं।

फाइनल मैच में भारत का मुकाबला शानदार होता, अगर ऐसा होता तो और ज्यादा मज़ेदार और रोमांचक होता। टेलीविज़न की शुरुआत करने के बाद, जानकी ने कई अवसरों पर प्रदर्शन किया है, जिसमें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल और ऑस्ट्रेलिया का इंडिया फैशन वीक शामिल है। द वॉयस ऑस्ट्रेलिया पर जानकी के गायन ने दर्शकों का ध्यान खींचा। जानकी को पारंपरिक दक्षिण भारतीय परिधान पहने देखा गया।