सेमीफाइनल में बुरी हार के बाद सहवाग फूटा गुस्सा, चेतावनी देते हुए बोल दी ये बड़ी बात

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शर्मनाक हार क्रिकेट फैंस और पूर्व खिलाड़ियों के गुस्से को लगातार भड़का रही है. इंग्लैंड के खिलाफ लड़ाई और रन बचाने का संघर्ष, जिसके लिए वह प्रसिद्ध हैं, टीम इंडिया के लिए स्पष्ट रूप से अदृश्य थे।

कप्तान रोहित शर्मा के अनुसार, टीम दबाव में थी, जिन्होंने खेल के बाद बहुत कुछ स्वीकार किया। अब जबकि टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है, पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक महत्वपूर्ण टिप्पणी जारी की है।

रोहित की कप्तानी में वो बात नहीं है

क्रिकबज के साथ एक साक्षात्कार में, सहवाग ने कहा कि रोहित शर्मा वह कप्तान नहीं थे जो वह एक बार थे। आज उसे देखकर ऐसा लगा जैसे वह भी तनाव महसूस कर रहा हो। सहवाग ने अपने द्वारा किए गए समायोजन का उल्लेख किया, जैसे कि पावरप्ले में अक्षर पटेल को शामिल करना। मोहम्मद शमी को गेंद नहीं थमा दी। कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा ने ऐसी चीजें नहीं की हैं।

अर्शदीप ने दूसरा ओवर भी नहीं फेंका और भुवी ने जब पहला ओवर दिया तो उन्होंने कीपर को टॉप पर रख दिया. सहवाग ने आगे कहा, “हम कहते हैं कि वह दुनिया में या आईपीएल में सबसे बेहतरीन कप्तान हैं, लेकिन उन्होंने भी कुछ चीजें अच्छी तरह से नहीं की और जब कप्तान के रूप में आप पर दबाव होता है तो आप ऐसे बदलाव करते दिखते हैं।”

ICC टूर्नामेंट में युवाओ को मिलना चाहिए मौका

उसी समय उनके सीटमेट अजय जडेजा ने कहा, “एक कप्तान के रूप में उनकी चाल काफी भयानक थी।” साल भर की गई तैयारियों के बावजूद उनके नेतृत्व के दौरान इस तरह के संशोधन या कार्य नहीं देखे गए। जडेजा ने यहां तक ​​कहा कि बिना कप्तान या कोच के टीम कैसे साथ रहेगी।

आप द्विपक्षीय सीरीज जीत रहे हैं, लेकिन आपके कितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं, सहवाग ने कहा। जब आप द्विपक्षीय सीरीज खेलते हैं तो आपके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी ब्रेक लेते हैं। अगर वे वहां जीत रहे हैं तो उन्हें (नए खिलाड़ी) यहां भी आजमाएं। प्रतिस्थापन खिलाड़ी भी श्रृंखला जीतते हैं।

तुम्हारा भी थैंक यू वैरी मच होने वाला है

सहवाग ने आगे कहा, “हम जिस बहादुर क्रिकेट की बात करते हैं, वह ईशान किशन, पृथ्वी शॉ, रुतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों द्वारा खेला जाता है, जो सभी खेलते हैं और रन बनाते हैं।” अब जबकि विश्व कप खत्म हो गया था, इन खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया था। क्या होगा जब ये एथलीट न्यूजीलैंड पहुंचेंगे।

वे वहां खेलने के बाद चले जाएंगे, जिससे प्रमुख टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने का मौका खो जाएगा। इसलिए टीम इंडिया के सदस्यों पर अपने पीछे रन बनाने वाले लड़कों के साथ बने रहने का दबाव होना चाहिए; अन्यथा, वे सभी आपका हार्दिक धन्यवाद प्राप्त करेंगे।