T20 WC IND vs PAK: जीत के बाद अनुष्का ने विराट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कोहली ने दिया ये रिप्लाई

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली ने रविवार को टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। विराट ने नाबाद 82 रन बनाकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया। पाकिस्तान के बिना भी जीत काबिले तारीफ है। बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इस जीत के बाद एक भावनात्मक संदेश पोस्ट किया।

अपने शुरुआती सुपर -12 राउंड मैच में, भारतीय टीम ने पूर्व कप्तान विराट कोहली और इक्का-दुक्का ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की बदौलत पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) (51) में खेले गए इस खेल में शान मसूद (52) और इफ्तिखार अहमद ने पाकिस्तान को 8 विकेट पर 159 रनों तक पहुंचाने में मदद की।

आखिरी गेंद पर भारत ने एक बार फिर गोल कर दिया। एक तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने तीन-तीन विकेट लिए। विराट कोहली ने 53 गेंदों में नाबाद 82 रन की पारी में छह चौके और चार छक्के लगाए। हार्दिक पांड्या ने महज 37 गेंदों में 40 रन बनाए।

विराट की पत्नी अनुष्का का भावुक कर देने वाला पोस्ट

भारतीय टीम की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। उन्होंने बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट कीं। अद्भुत, वाकई सुंदर, अनुष्का ने लिखा। आपने आज रात बहुत सारे लोगों का दिल जीत लिया है, खासकर दिवाली की पूर्व संध्या पर। मेरे प्रिय, तुम अद्भुत हो। आपकी लगन, विश्वास और धैर्य मन को मोह लेने वाला है। सच कहूं तो मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे आदर्श मैच देखा है। इस तथ्य के बावजूद कि हमारी बेटी अभी भी यह समझने के लिए बहुत कम है कि उसकी माँ क्यों नाच रही थी और पूरे कमरे में चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सबसे बड़ी पारी खेली थी, जो एक चुनौतीपूर्ण खिंचाव के बाद आई थी। वह पहले की तुलना में अधिक शक्तिशाली रूप से ठीक हो गया। आपसे प्रसन्न।

विराट ने दिया ये प्यारा जवाब

अनुष्का के पोस्ट को अब तक 53 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं। विराट कोहली ने भी अपनी राय रखी। कोहली ने लिखा, “धन्यवाद, मेरे प्रिय, हर चीज और हर पल में मेरे साथ रहने के लिए।” मैं आपका बहुत आभारी हूं और मैं आपको बहुत प्यार करता हूं।