टी20 वर्ल्ड कप: कप्तान रोहित का फ्लॉप शो बढ़ाएगा टीम इंडिया की मुश्किलें, रोहित के कोच ने कही ये बात

रोहित शर्मा के पूर्व कोच दिनेश लाड टी20 विश्व कप में हिटमैन के आउट होने से खुश नहीं हैं और उन्हें लगता है कि भारतीय कप्तान को मौके लेने के बजाय पारी को संभालना चाहिए। दिनेश लाड के अनुसार रोहित शर्मा को विकेट पर अधिक समय बिताना चाहिए।

रोहित शर्मा के पूर्व कोच दिनेश लाड ने कहा, “रोहित शर्मा कुछ समय से वास्तव में जोखिम भरा क्रिकेट खेल रहे हैं, जो उन्हें नहीं खेलना चाहिए।” मुझे नहीं पता कि वह इस तरह से खेल क्यों कर रहा है। सिर्फ बेबाकी से खेलकर वह गलती कर रहा है.

दिनेश लाड के अनुसार, रोहित शर्मा को अधिक समय तक क्रीज पर रहना चाहिए और अपना विकेट नहीं गंवाना चाहिए। पहले छह पावरप्ले ओवरों में, मैं नहीं चाहता कि वह मौका लें। उसे स्वाभाविक और सामान्य रूप से खेलने की जरूरत है। दिनेश लाड के अनुसार, रोहित शर्मा को 17-18 ओवर की गेंदबाजी के बाद हर खेल में 70-80 रन बनाने चाहिए।

रोहित शर्मा के पूर्व संरक्षक दिनेश लाड ने कहा, “रोहित के कोच के रूप में, मैं उन्हें एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में नहीं, बल्कि पारी को संभालने वाले बल्लेबाज की भूमिका में देखना चाहता हूं।

अगर वह विकेट पर रहता है तो वह एक लंबी और उत्कृष्ट पारी खेलेगा। कुछ समय के लिए टी20 क्रिकेट में, कभी-कभी बहुत सारे हवाई शॉट की आवश्यकता होती है, लेकिन उसे संयम से खेलना चाहिए।