ये सीरीज है ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे बो’ल्ड वेब सीरीज : कभी गलती से किसी के साथ मत देख लेना!

इन दिनों लोगों में ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर रुझान बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. टीवी के ट्रेडिशनल शो के बजाय लोगों को है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाली वेब सीरीज ज्यादा रास आ रही है और नौजवानों के साथ करोड़ों दर्शक उनमें दिलचस्पी ले रहे हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाली सभी वेब सीरीज टीवी शोज के मुकाबले ज्यादा बोल्ड होती है. टीवी पर गरिमा का ध्यान रखा जाता है और शब्दों का ध्यान से प्रयोग किया जाता है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस बात की कोई सीमा नहीं है और कलाकार अपनी मर्जी से अपने अभिनय की पेशकश कर सकता है. इसीलिए तो आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बो’ल्ड कंटेंट की कोई कमी नहीं है और लोग मनमर्जी के अपने पसंदीदा सीन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डाल रहे हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगभग सभी वेब सीरीज हल्की बो’ल्ड है लेकिन फिर भी कुछ ऐसे सीरीज भी है जो थोड़ी ज्यादा ही बो’ल्ड है. इस कड़ी में एक्ट्रेस आयशा कपूर का नाम आना तो लाजमी है. आयशा सील 2 के अलावा झोल में भी बो’ल्ड सीन दे चुकी है और अब एक ऐसी वेब सीरीज और आई है जिसमें इन दोनों के मुकाबले ज्यादा बो’ल्ड सीन दिखाए गए हैं.

अगर बात करेंगे यह कौन सी सीरीज है ? तो जानकारी के लिए बता दें कि यह सीरीज है आयशा कपूर की इसी साल रिलीज हुई सियापा. जिसमें आयशा कपूर और सिमरन खान नजर आ रही है. इस वेब सीरीज में आयशा कपूर ने इतने बो’ल्ड सींस दिए हैं कि देखने वालों के तो पसीने छूट गए.

कुछ लोग तो यह कहते हुए भी नजर आए कि इस वेब सीरीज को किसी के साथ अगर देख लिया जाए तो शायद स’मस्या खड़ी हो सकती है! वहीं कुछ लोग यह कहते हुए भी नजर आए की गलती से भी किसी परिवार जन के साथ तो इस सीरीज को देखना ही नहीं है!

अगर बात करें इस सीरीज के कोंटेट की तो इस वेब सीरीज की कहानी की तो यह एक बच्चे और वाइफ को लेकर है जिसमें पिता और उनके बेटे की कहानी को दर्शाया गया है. लेकिन सीरीज में तड़का लगाने के लिए कुछ अलग भी दिखाया गया है.