Bigg Boss 16 : करण जौहर के टास्क में बुरा फंसीं प्रियंका चाहर, कंटेस्टेंट ने कुछ यूं निकाली भड़ास

इस बार बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर अभिनेता सलमान खान की जगह पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के ‘वीकेंड का वार’ सेगमेंट को होस्ट कर रहे हैं. अपने डेंगू इंफेक्शन के चलते दबंग खान वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे। करण जौहर उनकी जगह बिग बॉस परिवार के सदस्यों के लिए क्लास लेते नजर आएंगे।

अपकमिंग एपिसोड में, करण जौहर प्रियंका चाहर चौधरी को एक ऐसा काम सौंपेंगे जो उनके लिए मुश्किल होगा। प्रियंका चाहर ‘बिग बॉस 16’ में शुरू से ही कड़ी प्रतिद्वंदी रही हैं। वह घर में हर विषय पर चर्चा करती हैं। दूसरे लोगों के पैर की उंगलियों पर कदम रखने से परिवार के अधिकांश सदस्य उनसे नाराज हैं।

वीकेंड का वार में अब परिवार के सभी सदस्य उन पर अपना गुस्सा निकालते नजर आएंगे। कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है।

घरवालों के निशाने पर प्रियंका

विज्ञापन में करण एक टास्क की घोषणा करता है। इसका मतलब यह है कि प्रतिस्पर्धा करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को उन प्रतिस्पर्धियों का नाम लेना चाहिए जिनके दिमाग को वास्तव में साफ करने की जरूरत है। एमसी स्टेन बताते हैं कि प्रियंका को नाम लेकर अपना सिर और दिमाग साफ करना है।

स्टेन ने उन्हें धोखेबाज भी कहा। प्रियंका का जिक्र करते हुए, टीना ने कहा कि उन्हें जगत माता के व्यक्तित्व को निभाने में मजा आता है। निमृत ने प्रियंका की पहचान का इस्तेमाल करते हुए दावा किया कि वह बिना जरूरत के लोगों के झगड़ों में घुस जाती हैं। सभी ने उन पर भी पानी फेंका। यह देखकर प्रियंका हैरान रह जाती हैं।

करण ने गोरी को लगाई फटकार

गोरी नागोरी को आने वाले एपिसोड में करण जौहर से सजा मिलेगी। वह कैप्टन अर्चना को भड़काती है और जवाब नहीं देने पर बिग बॉस को हाथ-पैर तोड़ने की धमकी देती है। इस पर करण जौहर काफी भड़क जाते हैं. उसे बाहर जाने या रहने के बीच एक विकल्प दिया जाता है, और वह उसे एक अल्टीमेटम देता है।