Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में निमृत कौर ने ढूंढा ‘दूल्हा’ ! इस TV एक्टर से शादी करना चाहती हैं ‘छोटी सरदारनी’

कलर्स चैनल का आगामी कार्यक्रम “बिग बॉस 16” चर्चाओं में है क्योंकि इसमें हाई-स्टेक ड्रामा हो रहा है। वीकेंड का वार, अंतिम एपिसोड, सलमान खान के बजाय करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया था। बीमार होने के कारण सलमान खान ने कार्यक्रम में शिरकत नहीं की। हालांकि करण जौहर ने प्रतियोगियों को आईना दिखाकर अपमानित किया। इसके अलावा वातावरण को आनंदमय बनाने के लिए कई तरह के खेल भी खेले गए।

इस अभिनेता से शादी करना चाहते हैं निमृत-

विवादास्पद कार्यक्रम में, बॉलीवुड निर्माता, करण जौहर ने निमृत कौर अहलूवालिया के साथ एक असाइनमेंट पर सहयोग किया। उन्होंने अभिनेत्री से बिग बॉस के घरवालों के बारे में सवाल किया कि वह किसे डेट करना, शादी करना और मारना चाहती हैं। जब निमृत से हत्या करने और शादी करने के बारे में पूछा गया तो निमृत ने जवाब दिया, “शालिन भनोट को डेट करना चाहती हूँ और मैं प्रियंका को मारकर अंकित से शादी करना चाहता हूं।”

हर कोई निमृत की प्रतिक्रिया की सराहना करता है। प्रियंका तुरंत घोषणा करती है कि अंकित को उसमें विशेष रूप से दिलचस्पी है और उसकी ईमानदारी के कारण, वह किसी और से शादी नहीं करेगा, भले ही वह मर जाए।

अंकित ने माना कि वह प्रियंका के लिए फीलिंग्स रखता है-

प्रियंका और अंकित ने करण जौहर के सेगमेंट के दौरान “ऐ दिल है मुश्किल” में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के कुछ हिस्सों को चित्रित किया। इन दोनों ने इस दौरान “चन्ना मेरेया” गाने में भी अपना योगदान दिया।

अंकित ऐसा करता है जबकि करण प्रियंका को बताता है कि उसे उसे अपनी गोद में उठाने की जरूरत नहीं है। फिर अंकित ने जवाब देते हुए कहा कि हालांकि वे उस फिल्म में रास्ते पार करने में असमर्थ थे, फिर भी इस स्थिति में एक मौका था। यह सुनकर करण बात करना बंद कर देता है।