Bigg Boss 16 : अंकित ने प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा ऐसा, एक्ट्रेस भी हो गईं हैरान

बिग बॉस के वीकेंड का वार की शुरुआत करण जौहर से हुई। तबीयत खराब होने की वजह से सलमान खान की जगह करण ने ले ली थी। फिर दिखाया जाता है कि निमृत, शिव, एमसी स्टेन और टीना टीना दत्ता फिर से अर्चना का विरोध करते हैं। गोरी नागोरी उसे अर्चना का विरोध करने के लिए मजबूर करती है

वह उसकी उपस्थिति में कप्तान के कमरे में प्रवेश करती है, उसके फल खाती है । इसके अलावा वह अक्सर अर्चना पीटने की धमकी भी देती है। बाद में जब करण आता है तो वह चोरी और डकैत की बात करता है। वह फिर निमृत, शिव, शालीन और साजिद खान से पूछता है कि वे गोरी के कार्यों के बारे में क्या सोचते हैं। गोरी की मदद करने के बाद करण सभी को क्लास पढ़ाता है।

करण ने उनकी बातचीत रोक दी। करण उसी समय गोरी को अच्छी तरह समझाता है। इतना ही नहीं, वे यह भी पूछते हैं कि आप रहना चाहते हैं या छोड़ना चाहते हैं। बाद में गोरी माफी मांगती है। हालांकि अर्चना सभी को जवाब देते हुए कहती हैं कि जहां हर कोई उन्हें देख रहा है जो गलत थे वहीं जो सही था वह सही था.

अर्चना की कैप्टेंसी बरकरार

वीकेंड का वार में करण ने अर्चना को अपना पूरा साथ दिया और दर्शकों ने हामी भर दी। सोशल मीडिया यूजर्स करण की तारीफ कर रहे हैं। वह यह भी कहते हैं कि गोरी के साथ जो हुआ वह ठीक उसी समय सही था। गोरी का व्यवहार असहनीय है। अर्चना की शेरनी होने और साथ ही साथ अकेले कक्षा का नेतृत्व करने में सक्षम होने के लिए प्रशंसा की जा रही है।

प्रियंका और अंकित का प्यार

करण जौहर के सामने प्रियंका और अंकित परफॉर्मेंस देते हैं। तब प्रियंका का दावा है कि वह उससे दोस्ती करती है। अंकित यह भी घोषणा करता है कि हमारे रिश्ते का पहला पड़ाव खत्म हो गया है। आगे कुछ भी हो सकता है। अंकित के बयानों से प्रियंका भी हैरान हैं।