Bigg Boss 16: ‘वीकेंड का वार’ में करण जोहर की इस हरकत पर भड़के लोग, बोले- ऐसा बेवकूफ होस्ट कभी नहीं देखा….

विवादित सीजन में से एक बिग बॉस 16 अब चर्चा में है। सलमान खान हर वीकेंड वीकेंड का वार लेकर परिवार को आईना दिखाने पहुंचते हैं। इस बार, एक निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने बिग बॉस के होस्ट के रूप में सलमान खान की जगह ली। उन्होंने घरवालों को आईना दिखाते हुए उनके साथ कई मजेदार स्किट भी किए। हालांकि, करण जौहर के कुछ फैसलों को दर्शकों ने पसंद नहीं किया और नतीजतन, वह ऑनलाइन ट्रोलिंग के निशाने पर हैं।

दरअसल, ताजा एपिसोड में गोरी नागोरी और कैप्टन अर्चना गौतम के बीच तीखी नोकझोंक हो जाती है। अर्चना यहां तक ​​कि गोरी नागोरी को एक वेश्या के रूप में संदर्भित करती है जबकि गोरी उसे परेशान करती है। नतीजा यह कि गोरी बहुत रोती है, लेकिन वह अर्चना को सबक सिखाने में लगी रहती है। हाथापाई के दौरान अर्चना और गोरी के बीच मारपीट हो जाती है। गोरी चाहती है कि बिग बॉस इस पर चर्चा करे लेकिन हाथ नहीं उठाता।

करण ने गोरी को सुनाई खरी-खोटी

उनका दावा है कि गोरी ने बिग बॉस का जवाब नहीं देने पर अर्चना को चोट पहुंचाने की धमकी दी है। गोरी के समझाने के बाद, हालांकि, वह ऐसी कोई कार्रवाई नहीं करता है। करण जौहर शो में आने पर गोरी नागोरी को बहुत कुछ कहते हैं। वीकेंड का वार में करण जौहर से सिर्फ गोरी नागोरी को ही नसीहत मिलती है।

हालांकि वह अर्चना के साथ चुप रहते हैं। वह गोरी को बिग बॉस के खिलाफ धमकी देने और अर्चना के कमरे से सामान लेने के लिए फटकार लगाता है और किसी को भी उसके लिए खड़े होने से मना करता है। वह गोरी की बिग बॉस में भाग लेने की इच्छा के बारे में पूछता है। गोरी पहले शो छोड़ने का अनुरोध करती है। हालाँकि, शिव और स्टेन ने उन्हें घर पर रहने के लिए मना लिया। गोरी बाद में बिग बॉस से माफी मांगती है और अनुरोध करती है कि वह घर में ही रहे।

करण जौहर हुए ट्रोल

गोरी नागोरी की निंदा की वजह से करण जौहर अब दूसरों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर करण जौहर शातिर ट्रोलिंग के निशाने पर हैं। ऐसा मूर्ख मेजबान मैंने कभी नहीं देखा, एक यूजर ने कमेंट किया। #KaranJohar अर्चना की सभी मूर्खतापूर्ण हरकतों को नज़रअंदाज़ करते हुए केवल गोरी को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। #सलमान खान को लौटना चाहिए; #करण जौहर पागल है। करण एक ही बात पर अड़े हैं। एक समय नुक़सान। अन्य उपयोगकर्ताओं ने अकेले गोरी को चुनने के लिए करण की आलोचना की और उन्हें बेवकूफ करार दिया।