Bigg Boss 16: टास्क में शालीन भनोट से भिड़े शिव ठाकरे, डबल फेस बताकर मुंह पर फेंक डाला पानी!

टेलीविजन कार्यक्रम बिग बॉस 16 की प्रतिद्वंद्विता और मनोरंजन दिनों-दिन बढ़ रहा है। प्रतियोगी शिव ठाकरे और शालिन भनोट नवीनतम एपिसोड में बहस करते हैं, जिसमें पूर्व ने पत्र को “अप्रत्याशित” कहा है। शालीन ने शिव से व्यक्तिगत रूप से किसी भी मुद्दे के बारे में सवाल किया था। हालांकि, जैसे ही दोनों पक्षों ने धमकियों का आदान-प्रदान करना शुरू किया, स्थिति और बिगड़ गई।

प्रतियोगियों को उन प्रतियोगियों पर पानी डालना पड़ा, जिनके बारे में उनका मानना ​​​​था कि करण जौहर के एक असामान्य चरण में एक स्पष्ट सिर की जरूरत थी। अधिकांश उम्मीदवारों ने प्रियंका चौधरी को पानी से उतारा; कुछ इस बात पर बहस कर रहे थे कि शालीन को शांत किया जाए या नहीं।

शिव और शालीन की लड़ाई क्यों हुई?

शिव ठाकरे ने शालीन भनोट की आलोचना करते हुए दावा किया कि वह अप्रत्याशित हैं और उनके पास कई व्यक्तित्व हैं। शालीन ने इसे अस्वीकार कर दिया और उसी के लिए उससे भिड़ने का फैसला किया। बाद में, वह उससे पूछता है कि उसकी टिप्पणी से उसका क्या मतलब है।

शिव ने उसे स्वीकार किया कि उसे उसके व्यक्तित्व को समझना मुश्किल लगता है और वह मानता है कि वह दोहरी प्रकृति की है। शालीन ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें असली शान दिखानी चाहिए। अन्य प्रतियोगियों ने दोनों को खुश करने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे।

प्रियंका को क्यों कहा मदर टेरिसा?

करण जौहर के हिस्से में प्रियंका को सबसे ज्यादा वोट मिले और सभी ने उन्हें ईमानदारी से संबोधित किया। गोरी नागोरी ने कहा कि उनका मानना ​​है कि टीना दत्ता ने उन्हें मदर टेरेसा के रूप में संदर्भित करने के बावजूद प्रियंका शो में सभी की मां बनने का प्रयास करती हैं। दूसरी ओर, प्रियंका खुद के लिए खड़ी होती है और दावा करती है कि वह केवल एक खेल में लगी हुई है।