Bigg Boss 16: शालीन से उठा सुंबुल का विश्वास! एक्टर ने गुस्से में बोल दी ऐसी बात, हो रहे ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट की जाने वाली रियलिटी सीरीज़ “बिग बॉस” के 16 वें सीज़न में हर दिन हाई-स्टेक ड्रामा होता है। बिग बॉस के घर में लोग दोस्त बनाते हैं। बिग बॉस कभी-कभी ऐसा व्यवहार करते हैं जो उम्मीदवारों के बीच संबंधों को भी खतरे में डालता है। पिछले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के बाद से कई लोगों की दोस्ती खराब हो गई है। सुंबुल तौकीर खान और शालिन भनोट उनमें से दो हैं।

पिछले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क पूरा हुआ था। शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा को शिव ठाकरे और सुंबुल तौकीर में से किसी एक को नॉमिनेशन के लिए चुनना था। शालीन ने सुंबुल से शिव को बचाने के बारे में बात की और सौंदर्या ने सुंबुल को सूचित किया। अंत में, दोनों ने शिव को नॉमिनेट किया और सुंबुल को संरक्षित करने का फैसला किया। शालीन ने उसके बजाय शिव को बचाने के लिए कहा, और सुंबुल को इसके बारे में बुरा लगा। सुंबुल लगातार शालीन के उसके साथ बात करने के प्रयासों को खारिज कर देती है।

शालीन-सुंबुल के बीच दरार

अब आने वाले एपिसोड में सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट के बीच लड़ाई होगी। इसका एक प्रोमो वायरल हो गया है. वीडियो में सुंबुल और शालीन एक दूसरे से बातचीत करते दिख रहे हैं। इस दौरान सुंबुल बिलख रही है। “आपने कभी सुझाव नहीं दिया कि सुंबुल को संरक्षित किया जाना चाहिए,” वह शालीन से कहती है। “आप जानते हैं, मैं आपके साथ खड़ा हूं,” शालीन जवाब देता है। बार-बार मेरी परीक्षा मत लो, सुंबुल सिसकती है। फिर वे ऊँची आवाज़ में चिल्लाने लगते हैं, “अबे येधी, तुम नहीं समझे”। बाद में, शालीन उन्हें बताते है कि वे अनावश्यक हैं।

विज्ञापन में शालीन का सुंबुल पर चिल्लाना अलोकप्रिय है। एक यूजर के मुताबिक शालीन ने भद्दे अंदाज में बात की. वहीं कुछ लोग उन्हें झूठा करार दे रहे हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या उनका रोमांस टिक पाता है या फिर वे अपनी दोस्ती को फिर से जगाते हैं।