Bigg Boss 16: गौतम ने टीना दत्ता को कहा- ‘तुम सिर्फ मेरी हो’, ये सुनकर शालीन भनोट को लगी मिर्ची

विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के प्रतियोगी हमेशा मुसीबत में फंसते रहते हैं. बेशक हर दिन एक या एक से अधिक प्रतियोगियों के बीच लड़ाई होती है। लेकिन इन सबके बीच दोनों प्रतिस्पर्धियों के बीच की बॉन्डिंग भी बढ़ती जा रही है। सबसे हालिया शो ट्रेलर ने दर्शकों को एक झलक दी कि कैसे टीना दत्ता और गौतम विग शो में करीब आ रहे हैं।

निर्माताओं ने “बिग बॉस 16″ के लिए एक नया विज्ञापन जारी किया है जिसमें यह स्पष्ट है कि शालीन भनोट टीना और गौतम के रिश्ते से ईर्ष्या करते हैं। ‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड में एक प्रोमो है जिसे निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर पब्लिश किया है और इसे देखने से साफ है कि यह काफी मजेदार होगा.

इस विज्ञापन में शालीन भनोट, टीना दत्ता, गौतम विग और सुंबुल तौकीर सभी को डाइनिंग रूम टेबल पर बैठे देखा जा सकता है। इस दौरान गौतम अपने दोस्त शालीन को चुलबुले अंदाज में बताते हैं- ”शालीन क्या है? तुम मुझे समझ नहीं पाते, लेकिन टीना समझ जाती है.” टीना ने जवाब दिया, “मुझे तुम्हारी परवाह है। अधूरा प्यार।

ये तीनों मनोरंजन प्रदान करते रहते हैं। गौतम यह भी दावा करते हैं कि टीना एक ही समय में पूरी तरह से मेरी हैं। शालीन का कहना है कि दोनों की यह बात सुनकर अब सब कुछ दोनों के सामने हो रहा है। हालाँकि, शालीन और गौतम को वीडियो की शुरुआत में टीना के बारे में चर्चा करते हुए भी सुना जा सकता है।

इस मनोरंजक वीडियो के बैकग्राउंड में हिंदी फिल्म का मशहूर गाना “तुझको मिर्ची लगी तो” भी जोड़ा गया है। सोशल मीडिया इस वीडियो को जंगल की आग की तरह फैला रहा है. आपको बता दें कि इस हफ्ते शो के चार अन्य सदस्यों गोरी, स्टेन, श्रीजिता और टीना को शालीन भनोट के अलावा डायरेक्ट नॉमिनेशन के लिए चुना गया है। कार्यक्रम के नए कप्तान गौतम विग ने यह फैसला किया है। भेदभाव के नाम पर जब घर के अंदर काफी हंगामा हुआ तो गौतम ने यह नाम अपनाया।