एक बार फिर पर्दे पर फिर दिखेगी राम-सीता की जोड़ी, ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर मनेगी भव्य दिवाली

Ram-Sita On Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस रियलिटी प्रोग्राम के “झलक दिखला जा 10” के इस हफ्ते के एपिसोड में दिवाली (दिवाली 2022) का एक भव्य उत्सव होगा। सभी दावेदारों को एक शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाया जाएगा जो ऐतिहासिक विषय के लिए प्रासंगिक है।

साथ ही, शो का एक विशेष एपिसोड भी होगा जब राम-सीता की जोड़ी एक बार फिर टेलीविजन पर दिवाली के शुभ त्योहार पर दिखाई देगी। दूरदर्शन पर भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया झलक मंच पर मेहमान के तौर पर नजर आएंगी।

दर्शकों को आशीर्वाद देने आए सिया-राम

रामानंद सागर की “रामायण” को लोग आज भी अपने दिल में रखते हैं। उस समय टेलीविजन पर राम-सीता का किरदार निभाने वाले अभिनेता के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। यह राम-सीता का मेल एक बार फिर पर्दे पर दिखाई देगा। डांस रियलिटी प्रतियोगिता ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया एक साथ नजर आएंगे.

इसके अतिरिक्त, कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज ने शो का सबसे हालिया प्रोमो पोस्ट किया है। कलर्स चैनल ने इसे बढ़ावा देने वाले एक पोस्ट में कहा कि आपको दिवाली विशेष एपिसोड देखना चाहिए क्योंकि राम और सीता इस मंच पर प्रतियोगियों पर अपना आशीर्वाद देने के लिए दिखाई देंगे।

रामायण की यादें ताजा होंगी

वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका सीता माता के वेश में यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं, ”मेरे जीवन का महत्व तभी पूरा होगा जब आपका हर घर में स्वागत होगा.” प्रोमो में अरुण गोविल ने कुर्ता पजामा पहना हुआ है, जबकि दीपिका ने नारंगी रंग की साड़ी पहनी हुई है। बड़े पर्दे पर दोनों वरिष्ठ अभिनेताओं की उपस्थिति दर्शकों को रामायण की याद दिलाएगी।

झलक मंच पर रावण का वध किया जाएगा-

तो इस बार भगवान राम और सीता दिवाली के शुभ अवसर पर दर्शकों को अपनी एक झलक दिखाएंगे। झलक मंच पर अरुण गोविल भी रावण का वध करते नजर आएंगे। सबसे हालिया झलक एपिसोड मनोरंजक होने का वादा करता है। काली मां के रूप में अपनी भूमिका में, निया शर्मा नाटक में एक शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करेंगी।