‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सामने आया सुसाइड नोट

TV Actress Vaishali Thakkar Suicide: टीवी इंडस्ट्री के बारे में एक बुरी खबर आई है। मलखान, जिन्हें “भाभी जी घर पर हैं” के दीपेश भान के नाम से भी जाना जाता है, का पहले दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

हाल ही में एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर ली. जी हां, “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की जानी-मानी टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली। उनके सुसाइड की खबर सुनकर उनके फैन्स हैरान रह गए। उसने टीवी को नियंत्रित करने में काफी समय बिताया।

वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड-

वैशाली ठक्कर अपने जन्मस्थान इंदौर में रहती थीं और उन्होंने टेलीविजन से एक साल की छुट्टी ले ली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। साथ ही वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला है। अफवाहों के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने प्रेम जीवन के कारण फांसी लगाने का फैसला किया। तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम-

टीवी इंडस्ट्री पर पिछले कुछ समय से वैशाली ठक्कर का राज है। उन्होंने कई लोकप्रिय धारावाहिकों में योगदान दिया है। “सुसराल सिमर का” जैसे धारावाहिकों और “ये रिश्ता क्या कहलाता है” जैसे टीवी शो ने उन्हें प्रसिद्ध होने में मदद की। इसके अतिरिक्त, उन्होंने सुपर सिस्टर्स, विष या अमृत, मनमहोनी 2 और ये है आशिकी फिल्मों में अभिनय किया है।

हो चुकी थी सगाई-

जल्द ही वैशाली ठक्कर की शादी होने वाली थी। कुछ साल पहले, उसने दंत चिकित्सक अभिनंदन सिंह हुंदल से सगाई कर ली। वह भी शादी करने की योजना बना रही थी, लेकिन कोरोना महामारी ने स्थगित करने के लिए मजबूर किया। शादी के बाद उनका इरादा एक्टिंग छोड़ने का था। लेकिन अब उन्होंने इस धरती को विदाई दे दी है. हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि उनका निधन क्यों हुआ।