सुशांत सिंह राजपूत की मौत को वैशाली ठक्कर ने बताया था ‘हत्या’, पुराना इंटरव्यू वायरल

Vaishali Thakkar On Sushant Singh Rajput: टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक परेशान करने वाली घटना हाल ही में सामने आई है। टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी। वैशाली बेतहाशा लोकप्रिय स्टार प्लस के कार्यक्रम “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में दिखाई दीं। वैशाली की आत्महत्या की खबर ने सोशल मीडिया को तहस-नहस कर दिया, लेकिन अब वैशाली से जुड़ा एक घटनाक्रम अभिनेत्री के समर्थकों को और भी ज्यादा परेशान कर रहा है।

वैशाली और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी तस्वीर ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया, जो ऑनलाइन दिखाई दी थी। साथ ही वैशाली ने सुशांत के निधन पर एक इंटरव्यू भी किया था, जो अब वायरल हो रहा है।

सुशांत की मौत पर 2-3 दिन लगातार रोतीं रहीं वैशाली-

पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में खुदकुशी कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। वैशाली की मौत की जांच जारी है, लेकिन अभिनेत्री के साथ एक पिछला साक्षात्कार सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। इस साक्षात्कार में, वैशाली ने अपने असली दोस्त, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अपना आतंक व्यक्त किया.

इस घटना को एक साजिश के हिस्से के रूप में की गई “हत्या” के रूप में वर्णित किया। सुशांत सिंह राजपूत ने भी साल 2021 में आत्महत्या कर ली थी, आपको बता दें। सुशांत और वैशाली की गहरी दोस्ती थी। सुशांत के गुजर जाने के बाद वैशाली ठक्कर दो-तीन दिन तक लगातार रोती रहीं।

एक्ट्रेस ने सुशांत की मौत को बताया था मर्डर-

वैशाली ठक्कर ने सुशांत के निधन के समय स्पॉटबॉय से बात करने पर इस घटना को एक सोची समझी साजिश बताया। मुझे इस बात का बिल्कुल भी विश्वास नहीं था कि सुशांत जैसा व्यक्ति आत्महत्या कर सकता है। सुशांत की मौत के बाद वायरल हो रही उस आखिरी तस्वीर को देखने की मेरी हिम्मत नहीं हुई।

लेकिन मैंने देखा कि सुशांत के शरीर पर चोट के निशान थे, इसलिए मुझे हत्या जैसा लगा। वैशाली ने बातचीत में कहा था, ”मुझे नहीं लगता कि जो इंसान किसी की जान बचाने के लिए हमेशा तैयार रहता है, वह इतनी आसानी से मौत को गले लगा सकता है.”

दोस्त के लिए शेयर किया इमोशनल नोट-

इसके अलावा, वैशाली ने जून 2020 में सोशल मीडिया पर सुशांत को एक मार्मिक श्रद्धांजलि पोस्ट की। वैशाली ने सुशांत को अपनी श्रद्धांजलि में लिखा, “प्रिय सुशांत, आपने मुझे और अपने आसपास के लोगों को इतने तरीकों से प्रेरित किया। आपने मुझे सिखाया है कि कितना मजबूत जुनून और अपनी मंजिल पाने में कड़ी मेहनत मील का पत्थर साबित हो सकती है। दुनिया में तूफान ला रही आपकी आखिरी फिल्म की रिलीज पर आपको एक छोटी सी और विनम्र श्रद्धांजलि। PS- मैं कोई प्रो डांसर नहीं हूं, मैंने शायद ही कभी लिया हो मेरे जीवन में कोई भी नृत्य वर्ग है, लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं नृत्य कर सकती हूं।