Vaishali Thakkar Last Post: ‘तेरे लिए जान भी दे दूंगी’, दुनिया को अलविदा कहने से पहले वैशाली ठक्कर ने किया था ये आखिरी पोस्ट

Vaishali Thakkar Last Instagram Post: एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। कई सालों तक छोटे पर्दे पर राज करने वाली जानी-मानी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली। उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगा ली। इस जानकारी ने उनके परिवार, दोस्तों और समर्थकों को चौंका दिया है।

वैशाली ठक्कर ने कथित तौर पर अपनी लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए ऐसा किया था। निधन से कुछ दिन पहले वैशाली ठक्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। आइए उनकी सबसे हालिया पोस्ट प्रदर्शित करते हैं।

वैशाली ठक्कर का आखिरी पोस्ट-

एक वीडियो जिसे वैशाली ठक्कर ने अपने निधन से कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, उसे 50,000 से अधिक लाइक्स मिले। यह वीडियो फनी था। इस क्लिप में वैशाली को यह पूछते हुए सुना जा सकता है, “बेबी, मुझे तुम्हारे लिए एक गाना गाने दो।” उसके बाद “दिल, जिगर, नज़र क्या है, मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूंगा” गीत सुना जाता है।

इस दौरान उन्हें ब्लैक टॉप और ब्लू जींस पहने देखा जा सकता है. उनके इस वीडियो को उनके फॉलोअर्स ने खूब पसंद किया था. किसने सोचा होगा कि वह 30 साल की छोटी सी उम्र में ही इस ग्रह को छोड़ देगी।

1 साल से इंदौर में रह रही थीं वैशाली-

वैशाली ठक्कर ने पिछला साल टीवी इंडस्ट्री से दूर इंदौर में रहकर बिताया। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। हालांकि उनकी इस त्वरित आत्महत्या से हर कोई स्तब्ध था। अधिकारियों ने घटनास्थल से अभिनेत्री का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। अफवाहों के अनुसार, अभिनेत्री ने रोमांटिक रिश्ते के परिणामस्वरूप यह कार्रवाई की।

वैशाली ठक्कर के सीरियल्स-

लोकप्रिय टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के साथ, वैशाली ने उद्योग में अपनी शुरुआत की, और उन्होंने तेजी से लोकप्रियता हासिल की। बाद में उन्हें “ससुराल सिमर का” से प्रशंसा मिली। टेलीविजन पर अपना नाम बनाने वाली वैशाली ने कई धारावाहिकों में काम किया है, जिनमें “मनमोहिनी,” “सुपर सिस्टर्स,” और “विश एंड अमृत” शामिल हैं। उनके जाने से उनके चाहने वालों को एक बड़ी क्षति हुई है।