क्या पुराने आशिक से तंग आकर वैशाली ने दे दी अपनी जान? पुलिस ने सुसाइड केस को लेकर किया ये खुलासा

Vaishali Thakkar Death Reason: रविवार को छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली. ये रिश्ता क्या कहलाता फेम वैशाली ठक्कर के निधन की खबर से हर कोई सदमे में है। किस वजह से इस एक्ट्रेस की जान चली गई यह हर जगह चर्चा का विषय है।

यह सर्वविदित है कि वैशाली ठक्कर के गृहनगर इंदौर में पुलिस ने उसकी आत्महत्या की खबर मिलते ही तुरंत प्रतिक्रिया दी। ऐसे में राज्य पुलिस की ओर से वैशाली ठक्कर की आत्महत्या पर एक अहम बयान जारी किया गया है.

इस वजह से वैशाली ठक्कर ने गंवाई अपनी जान-

वैशाली ठक्कर पिछले 12 महीनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से परहेज कर रही थीं। इस वजह से वह अपने इंदौर स्थित घर में रह रही थी। 16 अक्टूबर रविवार को वैशाली ठक्कर की आत्महत्या सार्वजनिक हो गई। सूचना मिलने के बाद इंदौर पुलिस स्थिति का जायजा लेने मौके पर पहुंची। जहां वैशाली का शव और एक सुसाइड नोट मिला।

ऐसे में इंदौर के एसीपी मोतिउर रहमान ने अब वैशाली की खुदकुशी के कारणों को लेकर अहम बयान देते हुए कहा है कि एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मिले सुसाइड नोट के मुताबिक, उसका पुराना प्रेमी उसका पीछा कर रहा था। जिन लोगों ने उसे प्रताड़ित किया है, उन्हें परिणाम भुगतने होंगे। यह जानकारी समाचार संगठन एएनआई के एक ट्वीट के जरिए जारी की गई।

इन सीरियल्स में वैशाली ने किया काम-

वैशाली ठक्कर के निधन से टेलीविजन उद्योग में शोक की लहर दौड़ गई है। सोशल मीडिया पर वैशाली ठक्कर के फैंस सभी शोक संवेदनाएं साझा कर रहे हैं. यह सर्वविदित है कि अपने पूरे करियर में, वैशाली ठक्कर, जिन्होंने स्टार प्लस के कार्यक्रम ये रिश्ता क्या कहलाता है से प्रसिद्धि प्राप्त की, ने ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स और मनमोहनी 2 सहित धारावाहिकों में अपने प्रदर्शन का प्रसार किया था।