जया किशोरी ने बताया अपनी शादी का राज, कहा मैं कोई साधु संत नहीं मेरी भी कुछ इच्छाएं हैं

प्रसिद्ध भजन गायिका और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी अपने मधुर भजन और कीर्तन की वजह से अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है. लाइव शो के अलावा जया किशोरी यूट्यूब पर भी अपने भजन डालती हैं जहां उनके चैनल पर अच्छे खासे सब्सक्राइबर है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी जया किशोरी के करोड़ों फॉलोअर्स है और अपने फैंस से कनेक्ट करने के लिए जया किशोरी अक्सर कई रील्स अथवा फोटो शेयर करती रहती है.

दिखने में बेहद खूबसूरत जया किशोरी असली नाम जया शर्मा है. उनका जन्म 13 जुलाई 1995 को कोलकाता शहर में हुआ था. जया किशोरी के परिवार का माहौल शुरू से ही काफी भक्ति मय रहा है तथा सभी भगवान की पूजा उपासना में बेहद दिलचस्पी लेते थे. इसी वजह से और जया किशोरी ने भी भजन कीर्तन की राह अपना ली और आज वह एक सफल भजन गायिका के तौर पर जानी जाती है.

आज जया किशोरी तकरीबन 27 साल की हो चुकी है और कई बार ऐसा हुआ है जब लोग उनकी शादी को लेकर कई तरह के कार्य से लगाते हैं. इसके अलावा कई लोग ऐसे भी हैं जो जया किशोरी को एक संत के तौर पर देखते हैं और ऐसा भी मानते हैं कि वह कभी शादी नहीं करेगी. लेकिन इन समस्त बातों को खारिज करते हुए जया किशोरी ने अपने शादी के विषय में खुलकर बात की है.

जया किशोरी ने एक अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरी जब भी शादी होगी तब मेरे द्वारा ही आप सबको बता दी जाएगी. मेरे इतने चैनल है कि मैं स्वयं ही आपको इस बारे में जानकारी दूंगी. लेकिन इसके अलावा सभी महज अफवाहें हैं. क्योंकि मुझे अभी बहुत कुछ करना है और मेरे बहुत सपने हैं इसलिए इस बारे में मैं ज्यादा नहीं सोचती. लेकिन जब लिखा होगा तब शादी जरूर होगी. शादी होना तय है क्योंकि मैं अपने आप को साधु संत या साध्वी नहीं मानती. ऐसे में घर गृहस्ती के साथ मेरा एक परिवार भी होगा लेकिन फिलहाल इन बातों में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है.