सुहागरात पर जीजा ने दी साली के पति को ध’मकी, कहा मेरी साली से दूर रहना, वह मेरी है……

मध्य प्रदेश के आगर मालवा क्षेत्र में कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया था. जांच पड़ताल के बाद यह पता चला था कि इस व्यक्ति की हत्या उसके साडू ने ही की थी. जब हत्या के कारणों पर विस्तृत जानकारी ली गई तो इसका स.नसनी खेज खुलासा हुआ.

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के निपानिया बैजनाथ के रहने वाले सोहेल पठान की शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी. शादी के तुरंत बाद सुहागरात वाले दिन ही सोहेल को ध’मकियां मिलने लगी. दरअसल सोहेल का साधु यानी दुल्हन का जीजा सोहेल को जान से मारने की ध’मकी देने लगा.

जीजा का नाम नूर मोहम्मद शेख बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पिछले कई सालों से जीजा और साली का अफेयर चल रहा था. इसी वजह से नूर मोहम्मद सोहेल को धमकी देने लगा और कहने लगा कि मेरी साली से दूर रहना वह मेरी है. इसके बाद नूर मोहम्मद सोहेल को लगातार परेशान करने लगा.

बताया जा रहा है कि 44 वर्षीय नूर मोहम्मद ने पहले तीन शादियां कर रखी थी. इसके बाद उसने गंगापुर के रहने वाली रानी से शादी की थी. शादी के बाद वह रानी के घर पर ही रहने लगा और वही उसका अपनी साली से अफेयर भी शुरू हो गया.

सोहेल को जीजा साली के इन संबंधों से विशेष आपत्ति थी और इसी बात से गुस्सा होकर सोहेल ने अपने साढू को मार गिराने का फैसला लिया. सोहेल ने 1 साल बाद उसकी हत्या का प्लान बनाया और अपने चचेरे भाई जाफर के साथ मिलकर उसने पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया.

सोहेल ने अपने चचेरे भाई जाफर के साथ मिलकर नूर मोहम्मद के घर में घुसकर उस पर धा’रदार हथियार से वार किया और उसे वही मार दिया. पुलिस ने सोहेल और उसके चचेरे भाई पर मामला दर्ज कर पूरे केस की खोजबीन शुरू कर दी है.