Bigg Boss 16: अपने ही जाल में बुरी फंसी अर्चना, घरवालों ने सिखाया सबक

रियलिटी शो बिग बॉस 16 कई कारणों से चर्चा में है। कभी-कभी परिवार के सदस्यों के बीच तीखी नोकझोंक होती है, तो कभी प्रेम कहानी के कारण उम्मीदवारों का ध्यान आकर्षित होता है। भले ही बिग बॉस का इतिहास रहा हो लेकिन जब भी किसी उम्मीदवार को कप्तान बनाया जाता है तो घर के बाकी लोग उसका विरोध करते हैं। यहां तक ​​कि शिव ठाकरे को भी कप्तानी काफी चुनौतीपूर्ण लगी। इसके चलते उन्हें पिछले एपिसोड में अपनी कप्तानी गंवानी पड़ी थी। बड़े हिस्से में अर्चना गौतम द्वारा नियमों का उल्लंघन करने के कारण, शिव कप्तान बन गए।

अर्चना को मिली सजा

बिग बॉस ने भी शिवा को सजा देने की छूट दे दी थी, लेकिन अर्चना ने भी इसी तरह अवहेलना की। परिणामस्वरूप शिव को उनकी कप्तानी से मुक्त कर दिया गया, और वापसी के रूप में, अर्चना को इस पद पर नियुक्त किया गया। अर्चना ने उत्साह से कहा। उन्होंने कहा कि यह बिग बॉस की ओर से खुली चुनौती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपनी कप्तानी को कितनी निष्पक्षता से संभालती हैं क्योंकि वह अन्य सभी कप्तानों को दोष देती रहती हैं। हालांकि, पूरा परिवार उन्हें परेशान करने के लिए इकट्ठा होता है।

घरवालों ने अर्चना की नाक में किया दम

अर्चना गौतम को अनुशासित करने के लिए पूरा परिवार उन्हें धमकाता है। मान्या अपने दायित्व की अवहेलना करती है। परिवार के बाकी लोग उनके कमरे से चोरी करके उनके सामने उनके फल और चॉकलेट खाकर उनका मजाक उड़ाते हैं। इसके अलावा आधी रात के आसपास हर कोई इसका लुत्फ उठाता है।

इन सब बातों से अर्चना चिढ़ जाती हैं। हालाँकि, वह चुप रहती है। सभी को बिस्तर पर जाने के लिए कहने के बाद, अंत में सभी चले जाते हैं। अर्चना के मुताबिक, उसने एक दिन में बहुत कुछ किया है। अब देखना होगा कि उनकी दूसरे दिन की कप्तानी कैसी होती है।