Bigg Boss 16: टीवी और नॉन-टीवी एक्टर्स के बीच बंटा बिग बॉस का घर, शो का सफर अब और भी ज्यादा मुश्किल

अपनी शुरुआत के बाद से, टेलीविज़न पर बहुचर्चित और विवादास्पद रियलिटी सीरीज़ बिग बॉस प्रत्येक नए सीज़न के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। शो के हर एपिसोड में लोगों को खूब हंगामा और झगडे देखने को मिलते है. हाल ही में प्रसारित शो के सबसे हालिया एपिसोड को लेकर परिवार के सदस्यों में तीखी नोकझोंक हो गई।

इसके अलावा, घरवालों को पूरे विवाद के दौरान एक-दूसरे से बात करते हुए देखा गया, जिसने बिग बॉस को और भड़का दिया। दरअसल, मंगलवार को गोरी और श्रीजिता के बीच बहस के दौरान इतिहास के आधार पर गोरी का मूल्यांकन किया गया और अर्चना और सौंदर्या के बीच बहस के दौरान दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाते हुए नजर आए.

जब सौंदर्या ने अर्चना को “संघर्ष करने वाला” कहकर शर्मिंदा करने का प्रयास किया, तो अर्चना ने उसे “दो पैसे की महिला” कहकर जवाब दिया। घर में इस तरह के व्यवहार से बिग बॉस के बाकी घरवालों के अलावा बेहद भड़क गए।

वहीं साजिद ने दावा किया कि वहां के हालात पर चर्चा करते हुए बिग बॉस के घर में दो गुट बन गए थे. मैं गैर-टीवी अभिनेता समूह और टीवी अभिनेता समूह दोनों से संबंधित हूं, जो कि पहला समूह है। साजिद ने दावा किया कि जहां गैर-टीवी अभिनेता टीवी अभिनेताओं को देखते हैं और आश्चर्य करते हैं कि वे यहां कैसे आए, वहीं टीवी अभिनेता गैर-टीवी अभिनेताओं को देखते हैं और मानते हैं कि हम सभी के बराबर हैं।

यही कारण है कि हम दोनों समूहों के सदस्यों के बीच दैनिक वाद-विवाद देखते हैं। हाल ही के एक एपिसोड में, बिग बॉस ने घर के कप्तान गौतम को यह बताया कि बिग बॉस के घर में सभी के साथ समान व्यवहार किया जाता है क्योंकि वह पृष्ठभूमि के आधार पर पूर्वाग्रह से परेशान थे। इस स्थिति में किसी के साथ किसी भी चीज के आधार पर भेदभाव नहीं किया जा रहा है।

उन्होंने गौतम से घर के भीतर तर्क के लिए जिम्मेदार लोगों का नाम देने के लिए भी कहा, और गौतम ने इस सप्ताह के लिए गोरी, स्टेन, श्रीजिता और टीना को चुना। शालीन भनोट के साथ, इस सप्ताह नामांकन के लिए चुने गए अन्य सदस्य गोरी, स्टेन, श्रीजिता और टीना हैं।