Bigg Boss 16: इससे पहले ये कंटेस्टेंट भी हुए थे शो से बाहर, तो साजिद खान को भी हो सकते है बाहर?

टीवी का जाना माना कार्यक्रम बिग बॉस का कोई प्रतियोगी जब भी सामने आता है तो उसे लेकर काफी विवाद होता है. शो में इस बार भी कुछ ऐसे ही इवेंट हो रहे हैं. एक फिल्म निर्माता साजिद खान के बिग बॉस 16 में उनकी वजह से प्रवेश करने के बाद एक नया घोटाला सामने आया है। इसके अतिरिक्त, कई अभिनेत्रियों ने उन्हें कार्यक्रम से हटाने के लिए जोर दिया है।

क्या है मामला-

दरअसल, 10 फीमेल एक्ट्रेस ने साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के चलते यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस लिस्ट में मंदाना करीमी और शर्लिन चोपड़ा नाम के लोग शामिल हैं। साजिद शो में आने के बाद से ही चर्चा में हैं। अभिनेता को कार्यक्रम से निकालने की अभिनेत्रियों की इच्छा और तेज हो गई है। स्थिति को देखते हुए साजिद को शो से निकाल दिया जा सकता है।

इससे पहले भी कई प्रतिभागियों को बाहर दिखाया गया था, पहले भी ऐसा हो चुका है कि किसी को बिना एलिमिनेट किए ही निकाला गया था।

स्वामी ओम-

बिग बॉस 10 में स्वामी ओम थे। उस वक्त उनके खिलाफ दिल्ली कोर्ट में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके अलावा उनका नाम टाडा और आर्म्स एक्ट आपराधिक आरोपों से जुड़ा था। स्वामी ओम को कार्यक्रम से हटाने का आह्वान किया गया था। इसके बाद उन्हें कार्यक्रम से हटा दिया गया।

प्रियंका जग्गा-

प्रियंका जग्गा ने बिग बॉस के सीजन 16 में एंट्री की थी। शो में, वह अक्सर उसके साथ दुर्व्यवहार करता था और प्रतियोगियों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करता था। सलमान खान ने उन्हें बार-बार आगाह किया था। सलमान खान ने उन्हें घर छोड़ने का आदेश दिया जब उन्होंने हिलने से इनकार कर दिया।

अफसाना खान-

एक प्रतिभागी के रूप में, अफसाना खान ने बिग बॉस 15 में जगह बनाई। अपने जुझारू व्यवहार के साथ, उन्होंने पिछले विवादास्पद प्रतियोगियों के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया था। अफसाना ने एक बार मिशन में असफल होने के बाद खुद को मारने की कोशिश की थी। इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया।

पुनीत इस्सर-

जाने वालों की लिस्ट में पुनीत इस्सर का भी नाम है। इसके अलावा, उन्होंने बिना एलिमिनेट किए बिग बॉस छोड़ दिया। पुनीत की असल में आर्य बाबर से लड़ाई हो गई थी। नतीजतन बिग बॉस ने कड़े कदम उठाए और उन्हें घर से बाहर कर दिया।