Bigg Boss Love Story : शालीन भनोट ने पहनाई टीना दत्ता को रिंग, क्या हो गया दोनों का रिश्ता पक्का!

बिग बॉस ने टीना दत्ता को सूचित किया कि बिग बॉस 16 के गुरुवार के एपिसोड में उनके पसंदीदा कुत्ते के स्वास्थ्य में गिरावट आई है। यह सुनने के बाद, टीना काफी परेशान हो जाती है और अकेले रहते हुए रोती है। तभी शालीन भनोट आता है, और वह टीना से बात करता है और उसकी समस्या के बारे में पूछताछ करता है।

जब टीना ने शालीन के कंधे को देखा, तो वह अपनी भावनाओं पर नियंत्रण खो देती है और जोर-जोर से रोने लगती है। टीना फिर उन्हें इस मुद्दे के बारे में बताती है, जिस पर शालीन अपना पूरा समर्थन देकर जवाब देता है। वह अपने सभी पुराने मतभेदों को सुलझाते हुए बार-बार टीना को गले लगाता है।

उसके बाद, बिग बॉस इस जोड़ी को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और पूछते हैं कि अचानक उनके बीच चीजें कैसे सौहार्दपूर्ण हो गईं। शालीन से बिग बॉस पूछते हैं कि वह कल टीना के खिलाफ होने से आज उसके लिए कैसे बदल गए। टीना का दावा है कि इस बात को लेकर वे मुझसे अक्सर बहस करते हैं। मुझे नहीं पता कि वे क्या सोच रहे हैं। मेरे साथ दुर्व्यवहार मत करो। तभी बिग बॉस कहते हैं, ”मैंने आपके दोनों सुझावों को ध्यान में रखा है.” मैं इसका श्रेय पाने का पात्र हूं।

टीना ने बिग बॉस को दिखाई रिंग

इसके बाद दोनों बिग बॉस का आभार व्यक्त करते हैं। इसके बाद टीना एक उंगली पर एक सम्मानजनक अंगूठी खेलते हुए बिग बॉस को अपना रोमांचित हाथ दिखाती है। दूसरी तरफ, जबकि गोरी नागोरी और टीना एक साथ बैठे हैं, गोरी ने टीना के हाथ की अंगूठी को देखा और पूछा, “तुमने यह अंगूठी कहाँ से प्राप्त की?” टीना ने जवाब दिया, “यह मेरा है।” फिर गोरी शालीन से पूछती है कि उसकी अंगूठी कहाँ है, और शालीन अपनी दूसरी अंगूठी दिखाकर जवाब देता है। जब गोरी काली अंगूठी के बारे में पूछती है तो शालीन बोलना बंद कर देते है।

गोरी के जाने के बाद टीना शालीन को समझाती है कि वह मेरे पहनी रिंग के बारे में पूछताछ कर रही थी। वही सवाल- क्या शालीन ने अंगूठी पहनकर टीना के साथ अपना रिश्ता स्थापित किया है- अब पूछा जा रहा है कि उसने टीना पर यह अंगूठी देखी है। क्या उसने टीना को प्रोपोज़ किया है?

क्या हो गया दोनों को प्यार

वैसे, हम बता दें कि बिग बॉस ने कल कंटेस्टेंट्स को एक चुटीला काम दिया था जिसमें उन्हें घर से जुड़ी चुगली का खुलासा करना था। मेरा मानना ​​​​है कि टीना को इस समय प्यार मिल गया है, वह बिग बॉस को सूचित करता है जब शालीन खुद ही इकबालिया बयान में प्रवेश करती है। जब वह ठीक से नाम लेते हैं तो बिग बॉस खुद की ओर इशारा करते हैं। आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा कि उनका आपसी प्यार सच्चा है या महज एक छलावा।