Fehmaan Khan: ‘बिग बॉस 16’ में होगी सुम्‍बुल के दोस्‍त फहमान खान की एंट्री? फहमान खान ने जो कहा..

‘बिग बॉस 16’ कई वजहों से सुर्खियां बटोर चुका है। यह शो किसी न किसी तरह के दैनिक कार्यक्रम का अनुभव कराता  है, और इसके परिणामस्वरूप, इसके प्रतियोगी अक्सर समाचार बनाते हैं। शो में अब कुछ ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो खूब धमाल मचा रहे हैं. सुंबुल तौकीर उनमें से पहला है जिसका उल्लेख किया गया है। पहले हफ्ते से, सुंबुल ने शालीन के साथ अपने प्यारे रिश्ते के लिए लोकप्रियता हासिल की है।

लेकिन इसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग भी मिल रही है. अभिनेता फहमान खान कथित तौर पर उनकी सहायता के लिए बिग बॉस में जा रहे थे, लेकिन उन्होंने अब उन रिपोर्टों पर स्पष्ट रूप से विवाद किया है।

साथ में दोनों ने किया शो-

फहमान खान(Fahmaan Khan) के “बिग बॉस 16″(Bigg Boss 16) के लिए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी होने की अफवाह है। उनके साथ एक साथी अभिनेत्री सुंबुल तौकीर(Sumbul Touqeer) वर्तमान में बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट है। दोनों ने टीवी सीरियल “इमली” में भाग लिया, जहां कुछ हफ्ते पहले उनका ट्रैक खत्म हो गया।

‘बिग बॉस 16’ में नहीं जा रहे फहमान खान

फहमान ने ईटाइम्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार में कहानी की पुष्टि की। उन्होंने घोषणा की, “इमली खत्म होने पर मुझसे बिग बॉस के लिए कहा गया था, लेकिन इस समय, मैं शो करने के लिए तैयार नहीं हूं।

मैं घर में बंद नहीं रह सकता- फहमान

मैं कुछ नहीं करना चाहता और मैं 60 दिनों तक अपने घर में कैद नहीं रहना चाहता। मुझे बाहर समय बिताना अच्छा लगता है और मुझे लगता है कि हर दिन काम करने में अच्छा करना शामिल होना चाहिए। मैं खुद को अपने घर तक सीमित नहीं रख सकता और केवल विशिष्ट व्यक्तियों के साथ बातचीत कर सकता हूं। मुझमें रोमांच की प्रबल भावना है, और अभी मैं काम करना और अभिनय करना चाहता हूं। मेरे साथ हेराफेरी नहीं की जा सकती और न ही ऐसे तरीके से कार्य किया जा सकता है जिसमें वास्तविक गर्व की कमी हो।

वाइल्ड कार्ड एंट्री किसी कीमत पर नहीं-

अफवाहों के बारे में बोलते हुए कि वह वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे, उन्होंने घोषणा की, “यहां तक ​​कि अगर मुझे वाइल्ड कार्ड प्रवेश की पेशकश की जाती है, तो भी मैं इसे स्वीकार नहीं करूंगा क्योंकि मैं इस समय बिग बॉस के लिए उपयुक्त व्यक्ति नहीं हूं।” मैं घर पर रहने की बजाय अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर पाऊंगा। मुझे किरदार निभाने में सबसे ज्यादा मजा आता है क्योंकि मैं इसे करना पसंद करता हूं।

उनसे मिलने जरूर जाऊंगा- फहमान

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुंबुल के घर जाने से चूक गए हैं, उन्होंने जवाब दिया, “बेशक मुझे उनकी याद आती है। अगर वे मुझे घर के अंदर उनसे मिलने के लिए आमंत्रित करते हैं तो मैं निश्चित रूप से जाऊंगा, लेकिन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में नहीं।