Salman Khan Dengue : सलमान ख़ान को हुआ डेंगू, बिग बॉस 16 होस्ट करेंगे ये स्टार!

“फिल्म उद्योग के भाईजान” सलमान खान अब अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए शूटिंग कर रहे हैं और रियलिटी टीवी कार्यक्रम “बिग बॉस 16” के मेजबान के रूप में काम कर रहे हैं। दर्शक सलमान के अलावा किसी और को इस कार्यक्रम को होस्ट करते नहीं देखना चाहते, बावजूद इसके कि बिग बॉस और सलमान के बीच काफी करीबी रिश्ता है।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि भाईजान कुछ समय के लिए बिग बॉस के इस सीजन को होस्ट नहीं कर पाएंगे। अफवाहों के मुताबिक, सलमान खान को डेंगू है और वह कुछ हफ्तों तक बिग बॉस को होस्ट नहीं कर पाएंगे।

कौन होस्ट करेगा बिग बॉस 16…

ईटाइम्स की कहानी के मुताबिक, डेंगू के कारण सलमान खान आने वाले कुछ हफ्तों तक ‘बिग बॉस’ की मेजबानी नहीं कर पाएंगे। ऐसे में बिजनेस के नामी डायरेक्टर करण जौहर कमान संभालेंगे। वैसे पहले माना जा रहा था कि इस वीकेंड शुक्रवार को शो को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट कर पाएंगे. हालाँकि, इसका मूल कारण कभी स्पष्ट नहीं किया गया था।

अब, यह माना जा सकता है कि सलमान खान के खराब स्वास्थ्य के कारण करण कार्यक्रम पेश कर रहे हैं। इस तथ्य के बावजूद कि न तो करण और न ही उनके स्टाफ पर किसी ने कोई प्रतिक्रिया दी है और न ही कोई टिप्पणी जारी की है।

पहले भी बिग बॉस होस्ट कर चुके हैं करण…

आपको पता होना चाहिए कि करण जौहर “बिग बॉस” के एक एपिसोड को पहले ही होस्ट कर चुके हैं। हालांकि, “बिग बॉस” को बाद में टीवी के बजाय ओटीटी के जरिए दिखाया गया। करण जौहर को वर्ष 2021 में “बिग बॉस ओटीटी” प्रस्तुत करते हुए देखा गया था।

करण जौहर के टेलीविजन कार्यक्रम, “कॉफ़ी विद करण” के सातवें सीज़न ने भी हाल ही में काफी विवाद उत्पन्न किया है। सलमान खान के करियर की बात करें तो भाईजान अब अपनी आने वाली फिल्मों ‘टाइगर 3’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग कर रहे हैं।