श्रुति हसन की बहन के प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें हुई वायरल-फोटो देख सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

कमल हासन को हम में से कौन नहीं जानता! इन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. मुख्य रूप से कमल हसन में तमिल और तेलुगू फिल्मों में अपनी अहम भूमिका निभाई है. उनकी बड़ी बेटी श्रुति हासन ने भी बॉलीवुड में अपनी कई बेहतरीन फिल्में दी है.

उनकी दूसरी बेटी अक्षरा हासन ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहती लेकिन फिर भी कई बार उनकी खूबसूरती की चर्चा होती है. अक्षरा 12 अक्टूबर 1991 में चेन्नई में जन्मी थी जिसके बाद वर्तमान में वह एक्ट्रेस, स्क्रीन राइटर और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कई जगह काम कर चुकी है.

Download Now – यह एप्प इंस्टॉल करने के लिए यहाँ क्लिक करें! (Sponsored)

Download Now – यह एप्प इंस्टॉल करने के लिए यहाँ क्लिक करें! (Sponsored)

अक्षरा ने बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन की फिल्म “शमिताभ” से डेब्यू किया था. इसके बाद इन्होंने फिल्म “लाली की शादी में लड्डू दीवाना” में भी काम किया है. इसके बाद अक्षरा सीधा कॉलिवुड पहुंची जहां उन्होंने फिल्म “विवेगम” में काम किया था.

इनके अलावा भी अक्षरा ने कई छोटे-बड़े प्रोजेक्ट में काम किया है. लेकिन उन्हें अभी तक कोई खास मुकाम प्राप्त नहीं हुआ है. उनकी फिल्में सुपरहिट नहीं रही है हालांकि अक्षरा लगातार नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. हमेशा विवादों में घिरी अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

कई बार वह कुछ विवादास्पद पोस्ट करती रहती है और चर्चा का विषय बन जाती है. अक्षरा आए दिनों अपनी हॉट और बोल्ड फोटोस अपलोड करती रहती है जो जल्दी ही वायरल हो जाती है. कई लोग इन पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी देते हैं.