शुद्ध हिंदी भाषा में छोटी आराध्या बच्चन ने सुनाई शानदार कविता, इतनी शुद्ध हिंदी देख कर फैंस बोले यकीन नहीं होता!

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बेहद कम उम्र में खूब पब्लिसिटी पा चुकी है. आज वह बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर और लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक है. आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में मुंबई में हुआ था और वह लगभग 10 साल की है.

अभी उसके खेलने कूदने की उम्र है और वह अपनी स्कूली पढ़ाई कर रही है. बता दे कि आराध्या धीरूभाई अंबानी स्कूल से अपनी पढ़ाई कर रही हैं.अपनी स्कूली पढ़ाई के साथ-साथ वह स्कूल के एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है।

आए दिन आराध्य बच्चन के स्कूल फंक्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. जिसमें आराध्या बच्चन की परफॉर्मेंस को बेहद पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर और सामने आया है जिसमें आराध्या हिंदी की कविता बोलती हुई नजर आती है.

यह वीडियो इसलिए खास है क्योंकि अधिकांश स्टार किड्स ऐसे होते हैं जो अपनी अंग्रेजी झाड़ने में लगे होते हैं. उन्हें हिंदी बोलने में तो जैसे शर्म ही आती है. लेकिन आराध्या बच्चन का यह वीडियो उन सभी पर एक तंज है और यह अपनी मातृभाषा का सम्मान करना दिखाता है. आराध्या यह कहती हुई भी नजर आती है कि यदि किसी भी भाषा को आसानी से समझना है तो कविताओं के द्वारा समझो, हिंदी हमारी राजभाषा है.

आपको बता दें कि आराध्या का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है जिसमें आराध्या शुद्ध हिंदी में बोल रही है और फैंस काफी इंप्रेस लग रहे हैं. इस वीडियो में वह अपने स्कूल यूनिफार्म में ही नजर आ रही है और बेहद क्यूट लग रही है.

वहीं कुछ लोग यह कह रहे हैं कि आराध्या ने यह सब कुछ अपने परिवार से सीखा है. लोगों का कहना है कि बिग बी की तरह उनकी आवाज भी पावरफुल है और वह अपनी मां की तरह ही ब्यूटी विद ब्रेन है. इसके अलावा भी वीडियो पर कई प्रकार की सकारात्मक टिप्पणियां देखी जा सकती है आप भी इस वायरल वीडियो को देखें और अपनी राय जरूर बताएं.