सारा अली खान करती है अपने मामा को पसंद? बोली आज ही कर लूं उनसे तो शादी….!

बेहद कम अवस्था में बॉलीवुड में अपना वर्चस्व जमाने वाले सारा अली खान की आज लंबी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स है. सारा अली खान अभी मात्र 26 वर्ष की है और उन्होंने 2018 में अपना करियर शुरू किया था.

वह अब तक तीन से चार हिट फिल्में दे चुकी है और आगे भी वह बड़े प्रोजेक्ट में काम करना चाहती है. अगर बात करें सारा अली खान के परिवार के बारे में तो वह मशहूर ऐक्टर और नवाब सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी. सारा अली खान का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम इब्राहिम खान है.

कुछ समय पहले सारा अली खान ने एक बात कही थी जो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है. सारा अली खान के यह कहने के बाद लोग उन्हें यह कहकर ट्रोल करने लगे कि वह अपने मामा से शादी करना चाहती है. सारा अली खान ने ही इंटरव्यू कॉफी विद करण में दिया था जिसमें उन्होंने बतौर गेस्ट अपनी भूमिका निभाई थी.

इसमें जब उनसे पूछा गया कि वह किस से शादी करना चाहती है तो उन्होंने रणवीर कपूर का नाम लिया. सारा अली खान रणबीर कपूर का नाम लेते वक्त काफी एक्साइटेड भी लग रही थी और उनका कहना था कि वह रणवीर को काफी पसंद करती है. उन्होंने तो यह तो कह दिया कि उनका बस नहीं चलता वरना वह आज ही रणबीर से शादी कर ले!

कैसे हुए रणवीर सारा के मामा ? सारा अली खान का यह बयान सुनकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी ट्रोल करने लगे और कहने लगे कि वह अपने मामा से शादी करना चाहती है? दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि रणवीर कपूर करीना कपूर के चचेरे भाई हैं और करीना सेफ की दूसरी पत्नी है इस हिसाब से वह सारा की मां है. ऐसे में रणवीर कपूर सारा के रिश्ते में मामा लगते हैं.

हालांकि रणवीर कपूर इन दिनों लंबे समय से आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर भी है. उनके फैंन्स यह उम्मीद लगा कर बैठे हैं कि जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे.