हीरों बनने चले थे ये अभिनेता लेकिन विलेन बनकर करना पड़ा काम, आज हो गए मशहूर विलेन

बॉलीवुड समेत फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे चेहरे हैं जिनकी पहचान एक विलन अभिनेता के तौर पर बन चुकी है. लेकिन यह चेहरा जब मुंबई का रुख कर रहे थे तब उनके मन में अभिनेता बनने की हसरत थी.

यह लोग मुंबई आए तो हीरो बनने के लिए थे लेकिन हीरों के बजाय ये नेगेटिव रोल में नजर आए और उसी के दम पर अपनी पहचान बना चुके हैं. आज ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में हम बातचीत करने जा रहे हैं.

1–सोनू सूद :– इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है रियल लाइफ हीरो सोनू सूद का. जिनकी जिंदादिली का आज हर कोई दीवाना है. लेकिन आपको बता दें कि सोनू सूद जब फिल्मों में आए थे तब उन्होंने हीरो बनने का सपना देखा था लेकिन अधिकतर वह नेगेटिव रोल में ही नजर आए हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में एक तमिल फिल्म से की थी.

2–मोहनीश बहल :– 90 के दशक के जाने माने अभिनेता मोहनीश बहल प्रसिद्ध अभिनेत्री नूतन के बेटे हैं. मोहनीश भी फिल्मों में हीरो के तौर पर नजर आना चाहते थे लेकिन वह विलेन बनकर रह गये. वैसे मोहनीश ने कई फिल्मों में पॉजिटिव किरदार भी निभाए है.

3–राहुल देव :– अभिनेता राहुल देव साउथ और हिंदी सिनेमा दोनों में ही अपनी एक्टिंग की धाक जमा चुके हैं. राहुल देव भी हीरो बनने के लिए कई प्रयास कर चुके थे लेकिन उन्हें असल पहचान तो अपने विलेन के रोल से ही मिल पायी थी.

4–निकितन धीर :– दिखने में बेहद स्मार्ट निकितन महाभारत में कर्ण का किरदार निभा चुके हैं. इसके अलावा वह कई वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. लेकिन उनको मुख्य तौर पर विलेन के किरदार में ही देखा गया है.

5–गैविन पैकर्ड :– 90 के दशक के बेहद स्मार्ट और हैंडसम गैविन ने कई फिल्मों में अपनी विलेन की भूमिका निभाई है. आज भी उनके नेगेटिव रोल के लिए ही उन्हें याद किया जाता है लेकिन आपको बता दें कि गैविन हमेशा से एक हीरो के तौर पर फिल्मों में काम करना चाहते थे लेकिन उन्हें यह मौका नहीं मिल पा रहा था.