अभिनेता फरहान अख्तर करने जा रहे हैं दूसरी शादी, शिबानी डांडेकर को बनाएंगे अपनी दुल्हन?

अभिनेता फरहान अख्तर शिबानी डांडेकर से शादी करने जा रहे हैं, दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में है और 3 सालों से सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर फैंस को अपडेट भी करते हैं. दर्शकों को पहले से ही इनकी शादी का अंदाजा था लेकिन अब दोनों ने इस खबर को ऑफिशियल कर दिया है.

बताया जा रहा है कि फरहान और शिबानी मार्च महीने में मुंबई में शादी करेंगे और शादी की पूरी तैयारी भी हो चुकी है. खबरों के मुताबिक पहले इस शादी का आयोजन है काफी खास तरीके से किया गया था और सेलिब्रेशन भी काफी ग्रांड होने वाला था.

लेकिन अब कोविड को देखते हुए इस शादी का आयोजन बस कुछ खास दोस्तों और परिवार जनों के बीच ही होगा. शादी में काफी कम मेहमान शरीक होंगे. बताया जा रहा है कि इसके लिए मुंबई की एक फाइव स्टार होटल बुक हो चुकी है और सब्यसाची दुल्हन दूल्हे के कपड़े डिजाइन करेंगे.

यह फरहान अख्तर की दूसरी शादी होगी. इससे पहले फरहान अख्तर ने सन 2000 में हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी के साथ शादी की थी जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2017 में तलाक ले लिया था. हालांकि तलाक के कारणों पर दोनों ने खुलकर कभी बात नहीं की. लेकिन तलाक का कारण फरहान अख्तर का एक्स्ट्रा मैट्रिमोनियल अफेयर बताया जा रहा था.

फरहान अख्तर की दो बेटियां है, जिनकी परवरिश के लिए वह अक्सर अपनी पूर्व पत्नी अधुना के साथ नजर आते हैं. फरहान की बड़ी बेटी का नाम शाक्या अख्तर है जिसकी उम्र 21 साल है और दूसरी बेटी का नाम अकीरा अख्तर है जो 14 साल की है.

फरहान अख्तर के पूर्व पत्नी अधुना भबानी इन दिनों निकोलो मोरिया के साथ रिलेशनशिप में है और हो सकता है कि वह भी जल्द निकोलो से शादी कर ले. हालांकि अभी तक अधूना और निकोलो की शादी की कोई खबर सामने नहीं आई है.