कौन है अरमान मलिक? ऐसा क्या हुआ इन्हें दो शादियां करनी पड़ी? जानें कैसे रहते है दो पत्नियों के साथ

क्या अरमान मलिक (Armaan malik) की दो पत्नियाँ है? यह हिन्दू है या मुस्लिम? अरमान मलिक (Armaan malik) क्या काम करते है? ऐसे कई सारे सवाल है जो अरमान मलिक को देखने के बाद लोगों के दिमाग में आते है परन्तु आप इसके जवाब नहीं जानते। तो चलिए आज हम आपको बताते है अरमान मलिक के बारे में सब कुछ-

अरमान मलिक (Armaan malik) एक बहुत ही फेमस टिक टोक (Tik-Tok) स्टार है। जो सोशल मीडिया पर काम करके ही पैसे भी कमाते है। अरमान मलिक को इंस्टाग्राम, फेसबुक और सारे इंटरनेट पर बच्चा-बच्चा जनता है। अरमान मलिक लोगों के नज़रों में अपनी दो पत्नियों के कारण आते है। लोग देख के हैरान हो जाते है कि इनकी दो पत्नियाँ कैसे हो सकती है और यह सब कैसे संभव है।

यह बात सच है की इन्होंने दो लड़कियों से शादी की है। इनकी पहली पत्नी के साथ अरेंज मैरिज (Arrange Marriage) हुई थी जिनका नाम पायल मालिक (Payal Malik) है। उन्हीं से इनका एक 6 साल का बच्चा भी है जो इनके साथ वीडियो में भी देखने को मिलता है।

इनकी दूसरी पत्नी के साथ इन्होंने मंदिर में शादी की थी। उनका नाम कृतिका मलिक (Kritika Malik) है। कृतिका से मिलने के कुछ हफ्ते बाद ही अरमान को उनसे प्यार हो गया और इन दोनों ने एक होने का फैसला किया। कृतिका भी अब प्रेग्नेंट है और यह परिवार दूसरे बच्चे के इंतज़ार में है।

अरमान मलिक का नाम सुनते ही सब को लगता है कि यह मुस्लिम है और तभी इन्होंने दो शादियाँ की है परन्तु ऐसा नहीं है। अरमान मलिक का असली नाम संदीप है और यह हिन्दू परिवार से है। यह वीडियो में ऐसे दिखाते है और पहनावा भी इसी तरह का रखते है जिससे लोग सोच में पड़ जाते है। आज भी बहुत से लोगों को इनके धर्म और नाम के बारे में नहीं पता। सब इन्हें मुस्लिम ही समझते है।

भारत में केवल एक बीवी की ही इजाजत दी जाती है। दूसरी बीवी को परिवार में शामिल करना कानूनी अपराध है। तो आपको बता दे कि यह सच है कि ना हमारा कानून और न ही हिन्दू धर्म इस बात को सहमति देता है परन्तु अरमान ने दो शादियाँ की है। इसकी वजह यह है कि इनकी पहली पत्नी को इनकी दूसरी शादी से कोई एतराज़ नहीं था। पहली बीवी की इजाजत से ही अरमान की दूसरी शादी हुई थी। यदि अरमान की पहली पत्नी पायल, अरमान के खिलाफ केस करती है तभी बात कानून के हाथ में आती है उससे पहले कानून भी कुछ नहीं कहता। शायद यही वजह है कि अरमान अपना धर्म और जाती भी छुपाते है।

अरमान पर पहले अपने घर में काम करने वाली औरत के साथ छेड़-छाड़ का केस भी लगा था। जिसके कारण यह पूरे दिन और रात को बिल्डिंग की छत पर चढ़े रहे और आत्म हत्या की धमकी देने लगे। जब तक केस वापिस नहीं हुआ तब तक वह नीचे नहीं उतरे। उसी दौरान उन्होंने कई वीडियो भी डाले और आरोपों को झूठा बताया। जिससे उन्हें सोशल मीडिया पर काफी फैन फोल्लोविंग मिली।

हाल ही के वीडियो में इनके साथ एक और औरत दिखाई गई थी। वीडियो इस तरह से बनाई गई थी की दर्शकों को लगे की अरमान ने तीसरी शादी कर ली है। परन्तु यह सब सिर्फ लोगों की तवज्जोह पाने के लिए किया गया था। इन्होंने 3 शादियाँ नहीं की है। इनकी केवल दो पत्नियाँ है। वह लड़की इनके आए नए गाने में काम कर रही थी जिस कारण वह इनके साथ नजर आई।