‘भाभी जी घर पर है’ की अंगूरी भाभी अस’लियत में है इतनी मॉडर्न और हॉट: देखिए तस्वीरें

साल 2015 से टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है’ घर घर की पसंद बन चुका है. शो में काम करने वाले सभी किरदारों को यूं तो बेहद पसंद किया जाता है और सभी अपने विशेष किरदार के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं लेकिन इस शो की जान तो ‘अंगूरी भाभी’ ही कही जाती है.

गौरतलब है कि शो में अंगूरी भाभी एक ऐसा किरदार है जो भोली भाली ग्रामीण महिला है और उसकी दुनिया अपने पति के इ’र्द-गि’र्द घूमती है. वह लोगों की बातों को आसानी से समझ नहीं पाती और उसका पड़ोसी उससे कई बार फ्लर्ट करता है. लेकिन वह इससे भी अनजान रहती है.

आपको बता दें कि शो के स्टार्टिंग में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे ने निभाया था लेकिन कुछ ही समय बाद शिल्पा शिंदे ने कुछ कारणों के चलते इस शो को छोड़ दिया. जिसके बाद अंगूरी भाभी के किरदार में शिल्पा शिंदे को शुभांगी अत्रे से रिप्लेस किया गया और शुभांगी ही अब लंबे समय से अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही है.

शो मे शुभांगी लहंगा ओढ़नी पहने बेहद ग्रामीण और साधारण नजर आती है लेकिन असल जिंदगी में बिल्कुल भी ऐसा नहीं है. इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है जहां वह आए दिन शानदार तस्वीरें पोस्ट करती है. यहां शुभांगी कई बार हॉट फोटोशूट करवाती भी नजर आती है.

जहां उनकी तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है मानो या अंगूरी भाभी नहीं बल्कि कोई और है! इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शुभांगी की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खासा पसंद करते हैं.

आज वह अपने इस किरदार की बदौलत एक शानदार कमाई कर रही है जिसके चलते वह एक शानदार जीवन व्यतीत कर रही है. आप जानते ना हो लेकिन शुभांगी अत्रे ने शो चिड़ियाघर में भी शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था.