भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की दूसरी पत्नी पहुंची तलाक के लिए कोर्ट: लगाए यह बड़े आरोप

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कहे जाने वाले पवन सिंह की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बड़ी खबर इन दिनों सामने आ रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने का फैसला कर लिया है इसके लिए दोनों ने आरा के डोमेस्टिक कोर्ट में अर्जी भी लगा दी है.

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी शुदा जिंदगी लंबे समय से बिल्कुल ठीक नहीं चल रही है और लंबे समय से दोनों के बीच तनाव चल रहा है. इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. हालांकि कोर्ट के बाहर पूछताछ करने पर ज्योति सिंह ने इस विषय में कुछ भी नहीं कहा. लेकिन ज्योति सिंह के वकील ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा कि–

‘हमने मेंटेनेंस के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. पवन सिंह ने कहा है कि अब वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते. दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता है और पवन सिंह शादी के बाद से ही अपनी पत्नी पर अत्याचार कर रहे हैं. वह कई बार अपनी पत्नी से मा’रपीट करते थे इसके अलावा उन्हें गा’ली गलो’ज भी करते थे. और दो बार उनका ग’र्भपात भी करवाया गया है’. इस विषय में अभी तक पवन सिंह का कोई भी बयान सामने नहीं आया है. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा कं’ट्रोवर्शियल ही रही है.

पहली पत्नी ने कर ली थी आत्मह’त्या :–

आपको बता दें कि पवन सिंह ने ज्योति से पहले नीलम से शादी की थी. लेकिन कुछ ही समय साथ रहने के बाद नीलम ने आत्महत्या कर ली थी. हालांकि आत्मह’त्या के कारण कभी भी स्पष्ट नहीं हो पाए. लेकिन उसके बाद पवन सिंह काफी अकेले हो गए.

बताया जाता है कि इस दरमियान पवन सिंह की नज़दीकियां भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ बढ़ी थी और अक्षरा सिंह और पवन सिंह लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसी बीच पवन सिंह ने दूसरी शादी कर ली थी.

जिसके बाद अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक दूसरे से अलग हुए तब अक्षरा सिंह ने भी पवन सिंह पर कई गंभी’र आ’रोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि पवन सिंह ने उनके पूरे परिवार को जान से मारने की ध’मकी दी है. आपको बता दें कि कुछ समय के लिए पवन सिंह का नाम मोनालिसा के साथ भी जुड़ा रहा था. अब अगर उनकी दूसरी पत्नी द्वारा लगाए गए आ’रोप सही सिद्ध होते हैं तो है उनके लिए काफी नुक’सानदायक हो सकता है.