जानिए इन एक्टर्स की अजीब फेवरेट डिशेस के बारे में, एक तो है मगरमच्छ का मां’स खाने का शौक

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां अपनी लाइफ स्टाइल और लुक के चलते सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं. ऐसे में कोई ना कोई अभिनेता और अभिनेत्री तो सबकी फेवरेट है. इसीलिए वे उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं. बाकी सब चीजों के बारे में तो चर्चा होती रहती है.

लेकिन कई लोग यह भी जानना चाहते हैं कि उनके पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस खाने में क्या पसंद करते हैं ? क्योंकि यह दिखने में बेहद हेल्दी और फिट दिखाई पड़ते है.

1– अगर शुरुआत करें बिग बी अमिताभ बच्चन से तो अमिताभ बच्चन को ब्रेकफास्ट में दूध और अंडा भूर्जी काफी पसंद है. वही उन्हें डिनर में सिर्फ चावल, दाल और रोटी सब्जी ही पसंद है.

2– सलमान खान की फेवरेट डिश के बारे में तो ऐसा बताया जाता है कि सलमान खान अपनी मां के हाथ का बना हुआ चिकन बेहद पसंद करते हैं और इसके लिए वह कोई मौका नहीं छोड़ते.

3– वहीं अक्षय कुमार ग्रीन कड़ी पसंद करते हैं. इसके साथ ही अक्षय कुमार और फ्रूट भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

4– लेकिन रणबीर कपूर का शौक थोड़ा अलग सा है और इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर भी किया है. दरअसल रणबीर कपूर मगर’मच्छ का मां’स खाना पसंद करते हैं.

5– बात करें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में दीपिका को साउथ इंडियन खाना काफी ज्यादा पसंद है और वह डोसा, इडली और उत्तपम जैसी चीजें पसंद करती है.

6– अब आप यह नहीं जानते होंगे कि बेहद हैंडसम और शानदार डांस ऋतिक रोशन की फेवरेट डिश समोसे हैं और समोसे देखते ही उस पर टूट पड़ते हैं. वहीं शाहिद कपूर राजमा चावल काफी पसंद करते हैं.

7– अब अगर बात करें शाहरुख खान की फेवरेट डिश के बारे में उन्हें तंदूरी चिकन बेहद पसंद है. साथ ही आपको बता दें कि अभिनेता आमिर खान मुगलई खाना काफी पसंद करते हैं और उन्हें जब भी मुगलई खाना खाने का मौका मिलता है तो वह जरूर जाते हैं.