बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने फिल्म हिट कराने के लिए दिए थे ऐसे दृश्य, टॉप उतार किए जबरदस्त सीन

दोस्तों कई बार फिल्मों को हिट करवाने के लिए अभिनेत्रियों को कई सीन देने पड़ते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब सरे आम कई ऐसे दृश्य फिल्माये जाते है जिनमें अभिनेत्रियां टॉपलेस हो जाती है। ऐसा कई फिल्मों में अभिनेत्रियों ने दृश्य दिए है। आज हम आपको ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने फिल्म की जरूरत के हिसाब से ऐसे दृश्य दिए है।

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami)

करीब एक दशक के लम्बे करियर में अभिनेत्री उदिता गोस्वामी ने महज 14 से 15 फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन इन फिल्मों में वो अपने अभिनय से ज्यादा अपने फ़िल्मी दृश्यों को लेकर चर्चा में रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री उदिता गोस्वामी इमरान हाश्मी के साथ जहर और अक्सर फिल्म में काफी बोल्ड सीन देने के बाद से चर्चा में आयी थी।

साल 2003 में उदिता गोस्वामी ने फिल्म पाप से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसमे उनके साथ जॉन अब्राहम नज़र आये थे। उस वक़्त ये फिल्म बोल्ड सीन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही थी। उसके बाद उदिता गोस्वामी ने साल 2005 में इमरान हाश्मी के साथ फिल्म जहर की। इस फिल्म के गाने भी काफी ज्यादा मशहूर हुए थे।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

आपको बता दे कि एक्ट्रेस करीना कपूर वैसे तो अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा ही लाइम लाइट में रहती है।

लेकिन सैफ अली खान की फिल्म कुर्बान में काम करते हुए एक्ट्रेस ने टॉप लेस सीन दिए थे। जिस काफी ज्यादा बवाल भी हुआ था।

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

इस लिस्ट तीसरे नंबर पर नाम आता है राधिका आप्टे का। एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने बदलापुर और हंटर फिल्म में जबरदस्त बोल्ड सीन दिए है। तो वही लस्ट जैसी वेब सीरीज में राधिका आप्टे ने काफी ज्यादा कामु.क किरदार निभाया था।

इसके फिल्म “द वेडिंग गेस्ट” में भी राधिका आप्टे ने अपने को-एक्टर देव पटेल के साथ काफी ज्यादा बोल्ड और किसिंग सीन दिए थे। जिसके कारण राधिका को काफी ज्यादा लाइम लाइट भी मिली थी।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

इस लिस्ट में अगला नाम आता है एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का। दोस्तों बॉलीवुड में शर्लिन चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस जिनके न्यू.ड अवतार ने सबको हैरान कर दिया था। बता दे की फिल्म कामसूत्र 3D में शर्लिन चोपड़ा ने न्यू.ड सीन देकर काफी ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी।

कामासूत्र 3D में इनके अंदाज़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। लेकिन इन सब फिल्मों के बाद भी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई खास पहचान नहीं मिली। लेकिन फिल्मों की वजह से शर्लिन का नाम जरुरु याद किया जाता है।

सन्नी लियोन (Sunny Leone)

अपनी हर फिल्म सन्नी लियोन काफी ज्यादा सहज होकर बोल्ड सीन निभाती है। फिल्म रागिनी MMS, मस्तीज़ादे और जिस्म-2 जैसी फिल्मों में सन्नी लियोन ने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी थी।

तो वही अपनी फिल्मों में टॉपलेस होकर ऐसे दृश्य देने पर काफी ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी।

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)

इस लिस्ट में अगली बात करते है अभिनेत्री नेहा धूपिया की। दोस्तों भले ही नेहा धूपिया अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब मॉडलिंग के जरिये नेहा धूपिया ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

फिल्म क़यामत, गरम मसाला, शीशा और जूली जैसी फिल्मों में अभिनेत्री ने टॉपलेस सीन देकर काफी बड़ा बवाल मचाया था। और इसके बाद नेहा धूपिया बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में भी जानी जाने लगी। लेकिन फिल्मों में बेशक इतने दृश्य देने के बाद भी नेहा को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिली थी।

ईशा गुप्ता (Esha Gupta)

इस लिस्ट में अगला नाम आता है ईशा गुप्ता का। मिस इंडिया का टाइटल अपने नाम करने के बाद ईशा गुप्ता ने इमरान हाश्मी के साथ फिल्म जन्नत 2 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।

अपनी पहली फिल्म में ईशा ने इमरान हाश्मी के साथ कई सारे बोल्ड सीन दिए थे। जिस से उनको काफी ज्यादा सुर्खियां भी मिली थी। तो वही फिल्म राज 3 में ईशा गुप्ता ने न्यू.ड हो कर काफी ऐसे सीन दिए थे।

पाउली दाम (Paoli Dam)

साल 2012 में आयी फिल्म हेट स्टोरी में पाउली दाम एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभाई थी। जहाँ उन्होंने कई सारे सेम न्यू.ड सीन दिए थे।

जिसके बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही थी। अभी हाल ही में आयी वेब सीरीज बुलबुल में भी एक्ट्रेस ने कई ऐसे दृश्य दिए है।