हरभजन सिंह के घर हुआ खुशियों का प्रवेश, पत्नी गीता बसरा ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पीनर हरभजन सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के घर एक फिर से खुशियां आयी है। हरभजन सिंह दूसरे बच्चे के पिता पैन गए है। पत्नी गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है। इस से पहले इस कपल की पहली संतान बेटी है। हरभजन सिंह और गीता बसरा की बेटी का नाम हिनाया है।

अपने बेटे का क्या नाम रखा है, कपल ने इसकी घोषणा नहीं की है अब तक। लेकिन फैंस को उनके बेटे की तस्वीर और नाम का बेसब्री से इंतज़ार है। अपने घर बेटे के जन्म लेने की सूचना हरभजन सिंह ने इंटाग्राम पोस्ट के जरिये अपने फेन्स के साथ शेयर की है।

जैसे ही ये गुड न्यूज़ सोशल मीडिया और लोगों के बीच आयी हरभजन और गीता को बधाइयों की लाइन लग गयी है। हर एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी और क्रिकेटर हरभजन और गीता को पर्सनली बधाई और शुभकामनाएँ भेज रहे है। उनके फेन्स भी सोशल मीडिया के जरिये इस कपल को बहुत गुड विश भेज रहे है। भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने हरभजन सिंह को बधाई देते हुआ लिखा- ‘पाजी बहुत बहुत मुबारकां’

हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फेन्स को बताया है कि उनकी पत्नी और बीटा एकदम स्वस्थ है। आपको बता दे कि गीता बसरा ने अपने प्रेग्नेंसी के समय पति हरभजन सिंह के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिस से कि इस गुड न्यूज़ का उनके फैंस को पहले से ही आभास था।

जिसके बाद गीता ने कई तस्वीरें शेयर की और उनके इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला। गोदभराई की रस्म की तस्वीरें गीता ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। गीता बताती है कि कोरोना के टाइम उनकी प्रेग्नेंसी का उन्होंने और उनके पति ने खास ख्याल रखा और घर पर ही रोज योग किया करते थे।

अगर गीता और हरभजन के रिश्ते की बात करें तो इस कपल ने एक दूसरे को बहुत लम्बे समय तक डेट किया था। गीता और हरभजन सिंह ने लम्बे डेट के बाद वर्ष 2015 में शादी की थी। वर्ष 2016 में इस कपल ने बेटी को जन्म दिया जिसका नामा हिनाया रखा। और अब जुलाई 2021 में गीता और हरभजन के घर बेटे ने जन्म लिया। इस पर हरभजन कहते है कि अब हमारा परिवार पूरा हो गया है जो खुशियों से भरा हुआ है। हरभजन की बेटी हिनाया हीर भी सोशल मीडिया पर अब काफी एक्टिव रहने लगी है।