Video: कपिल शर्मा की पत्नी ने की पति की सरेआम बेज्जती, बताया आखिर क्यों कि कपिल शर्मा से शादी?

कॉमेडियन कपिल शर्मा का जीवन अक्सर उथल-पुथल का शिकार रहता है, कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि कपिल शर्मा की जिंदगी में ट्विस्ट ना आए ऐसा हो नहीं सकता. पहले भी कई बार ऐसा देखा जा चुका है, क्योंकि कई बार ऐसा हुआ है कि उनकी गाड़ी पटरी पर चलते चलते अचानक ही नीचे उतर जाती है.

लेकिन फिर भी सारी उत्तल पुथल से निकलकर दिलों पर वापस राज करने की कला में कपिल शर्मा माहिर है. इसका कारण है उनका सेंस ऑफ ह्यूमर, क्योंकि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर इतना अच्छा है कि उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी बनी हुई है. वह लोगों को हाथों-हाथ ऐसा तीखा जवाब देते हैं कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाती है.

कपिल शर्मा शो में बेहद टीआरपी पाने के बाद कपिल शर्मा अब नेटफ्लिक्स पर I am not done yet की तैयारी कर रहे हैं, जो कि 28 जनवरी को रिलीज होने वाला है. अपने ऐसे नए शो का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा इंटरव्यू करते हुए नजर आ रहे हैं और इसी बीच उन्हें ट्रोल होना पड़ा.

दरअसल कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिनी चतरथ के साथ अपने शो का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे थे. शो के प्रोमो के दौरान कपिल शर्मा कह रहे थे कि जब उनके पिताजी थे तब उन्होंने कहा कि घर बनाने के बाद उन्हें अपनी बहन की शादी करनी है, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि मुझे घर किसके साथ बसाना है?