17 साल की उम्र में इतनी ग्लैमरस दिखने लगी है करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, खूबसूरती के मामले में मां को देती है कड़ी टक्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. करिश्मा कपूर ने 90 के दशक की कई फिल्मों में शानदार रोल निभाया है जिसके चलते आज भी उनकी टीआरपी बरकरार है. हालांकि वर्तमान में करिश्मा कपूर फिल्मों से दूरी बना चुकी है लेकिन वह अक्सर मीडिया में चर्चा का हिस्सा बनी रहती है.

करिश्मा कपूर के बारे में तो अक्सर चर्चा होती आई है और सभी यह भी जानते हैं कि करिश्मा कपूर दो बच्चों की मां है. करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. करिश्मा और संजय के दो बच्चे हैं जिनका नाम समायरा कपूर और कियान राज कपूर है.

हालांकि साल 2016 में कपल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया और इसी वजह से करिश्मा कपूर सिंगल मदर के तौर पर ही अपनी जिंदगी इंजॉय कर रही है.इसी के चलते लंबे समय से करिश्मा कपूर की बेटी के बारे में किसी तरह की चर्चा नहीं हो रही थी लेकिन इन दिनों समायरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे यह पता लगता है कि अब वह काफी ज्यादा बड़ी हो चुकी है.

आपको बता दें कि समायरा का जन्म 2005 में हुआ था. वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि समायरा का ड्रेसिंग सेंस भी बेहद शानदार हो चुका है और वह अब बचपन से बाहर निकलकर युवावस्था की तरफ बढ़ रही है. समायरा इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव है और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग भी बननी शुरू हो चुकी है.

इतनी कम उम्र में भी समायरा का ड्रेसिंग और फैशन सेंस शानदार है और इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. समायरा कपूर की तस्वीरों पर कई लोगों ने यह लिखा है कि वह अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत है.

वहीं कुछ लोगों ने यह लिखा है कि बॉलीवुड की सबसे सुंदर स्टार किड्स में से एक समायरा कपूर है. इसके साथ ही कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि समायरा भी अब बॉलीवुड में आने के लिए तैयार लग रही है.