कुंडली भाग्य की प्रीता निभायेंगी दया बेन का किरदार? देखें वायरल वीडियो

मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में अभिनेत्री श्रद्धा आर्या लंबे समय से प्रीता का किरदार निभा रही है. कुंडली भाग्य के अलावा भी श्रद्धा आर्या ने अब तक कई टीवी सीरियल में काम किया है जहां उनके किरदार को खूब प्रशंसा मिली है.

श्रद्धा की सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है.दिखने में बेहद खूबसूरत श्रद्धा आर्या अक्सर अपने फैंस से कनेक्ट करने के लिए कई मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है.

वह कुंडली भाग्य के सेट पर भी अपने को-स्टार के साथ मजेदार वीडियो बनाती है.अब हाल ही ने श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि वह अपना प्रीता का किरदार छोड़कर अब दयाबेन बनने को चल पड़ी है. इस वीडियो में श्रद्धा अकेली नहीं बल्कि वह अपने कई दोस्तों के साथ नजर आ रही है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा अपनी गर्ल गैंग के साथ खूब मस्ती कर रही है. वह माथे पर बिंदी लगाए और मैक्सी ड्रेस पहने हुए हैं.इस वीडियो में श्रद्धा दयाबेन के पॉपुलर डायलॉग ‘तो क्या इरादा है ? पर लिप्सिंक करती हुई नजर आ रही है. जिसमें श्रद्धा के एक्सप्रेशन बिल्कुल दयाबेन जैसे ही लगते हैं.

ऐसा लगता है कि वह दयाबेन के किरदार में डूब चुकी है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही कई लोग श्रद्धा को यह कहने लगे हैं कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाने के लिए बिल्कुल तैयार है.

कई लोगों ने तो मजाकिया अंदाज में यह भी कह डाला है की खुशकिस्मती से दया बेन का किरदार निभाने के लिए कलाकार की खोज की जा रही है और श्रद्धा उस में बिल्कुल फिट बैठ रही है. अब उन्हें कुंडली भाग्य के बजाय तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ही काम करना चाहिए.